Kalki 2898 AD सीक्वल में नजर आएंगे दुलकर सलमान और विजय देवरकोंडा? नाग अश्विन ने खोली पोल

‘कल्कि 2898 एडी’ जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। तब से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है और फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने छप्परफाड़ कलेक्शन किया है। हाल ही में नाग अश्विन ने सीक्वल को लेकर कुछ बाते कही है।

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD

‘कल्कि 2898 एडी’ जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। तब से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है और फैंस इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने छप्परफाड़ कलेक्शन किया है। वही आज 22 अगस्त को ये फिल्म ओटीटी में रिलीज हुई है। जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं। अब नाग अश्विन ने दुलकर सलमान और विजय देवरकोंडा को लेकर कुछ बात कही है। आइए जानते हैं नाग अश्विन ने क्या कहा।
नाग अश्विन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म कल्कि 2898 AD और इसके सीक्वल को लेकर फैन थ्योरीज पर प्रतिक्रिया दी है। एक बातचीत में फिल्ममेकर ने ओटीटी (प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स) पर कल्कि 2898 AD के प्रीमियर से पहले कुछ फैन थ्योरीज पर बात कही है। एक यूजर ने कहा, बुज्जी दीपिका पादुकोण के बच्चे के लिए "सफेद घोड़ा" बन जाएगा। इस पर नाग अश्विन ने कहा कि हालांकि उन्होंने इसके बारे में नहीं सोचा था, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें ये थ्योरी पसंद आई। अश्विन ने इस बात की भी खुलासा किया है कि दुलकर सलमान की पार्ट-2 में वापसी नहीं होगी।
भैरव के साथ सेना में शामिल होंगे विजय देवरकोंडा
अश्विन ने कल्कि 2898 AD में विजय देवरकोंडा के किरदार पर केंद्रित एक और फैन थ्योरी को खारिज कर दिया। फैन थ्योरी में लिखा था, "विजय देवरकोंडा का किरदार दूसरे पार्ट में दिखाई देगा और सुप्रीम यास्किन को हराने के लिए भैरव के साथ सेना में शामिल होगा।,"फिल्म मेकर ने कहा कि यह सच नहीं है।
नजर आए थे ये सितारे
कल्कि 2898 AD में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पटानी, शोभना और राजेंद्र प्रसाद सहित कई बेहतरीन कलाकार नजर आए थे। प्रभास के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही मारुति द्वारा निर्देशित फिल्म द राजा साब में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी हॉरर फिल्म है जिसमें अभिनेता एक मजेदार अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को बड़े पर्दे पर आएगी, जिसमें मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited