कमल हासन की इंडियन 2 में नजर आएंगी मनीषा कोइराला? फोटो शेयर कर कहा-'मैं उनसे घंटों बातें...'

कमल हासन जल्द ही इंडियन 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर वे काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में मनीषा कोइराला ने उनके साथ फोटो शेयर कर कुछ लिखा है, जिस कारण लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर के साथ इंडियन 2 में नजर आ सकती हैं।

kamal hassan

kamal hassan

कमल हासन इन दिनों कल्कि 2898 एडी की सफलता के कारण बहुत ज्यादा चर्चा में है। फैंस उनके विलेन के किरदार को काफी पसंद किए है। प्रभास की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में भी दमदार कमाई कर रही है। अब कमल हासन जल्द ही इंडियन 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर वे काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में मनीषा कोइराला ने उनके साथ फोटो शेयर कर कुछ लिखा है, जिस कारण लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर के साथ इंडियन 2 में नजर आ सकती हैं।
27 साल बाद आ रहा सीक्वल
इंडियन 2 27 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है। हाल ही में इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मनीषा कोइराला को अभिनेता कमल हासन के साथ देखा गया। मनीषा ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में एक्ट्रेस ने पूरी तरह से सफेद सूट पहना है। वहीं, कमल हासन पूरी तरह से काले कपड़े में नजर आ रहे हैं।
शानदार लोगों में से एक
बता दें इंडियन 2 सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज हो जाएगी। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए मनीषा ने कैप्शन में लिखा, "वह उन शानदार लोगों में से एक हैं, जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला..किताबें और फिल्में और अब फैशन उनकी दुनिया है। उन्होंने अद्भुत पुस्तकों को पढ़ने के लिए सुझाव दिया है, जो किसी के दिमाग और आत्मा को बेहतर बनाती हैं .. जीवन पर उनकी अनूठी और गहरी टिप्पणियों ने मुझे दशकों पहले चकित कर दिया था। उनकी सिनेमाई समझ अद्वितीय है। मैं उनके साथ लंबे समय तक बातचीत कर सकती हूं या उन्हें घंटों बात करते हुए सुन सकती हूं। आप जो कुछ भी करते हैं और या आप जो भी हैं उसके लिए कमल हासन जी आपको धन्यवाद। जब भी मैं आपसे मिलती हूं, आप मुझे आश्चर्यचकित कर देते हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited