Shahid Kapoor ने किया Vijay Devarakonda का धन्यवाद , कहा-न होता अर्जुन रेड्डी, न पैदा होता कबीर सिंह

Shahid Kapoor Thankfull to Vijay Deverakonda : शाहिद( Shahid Kapoor) ने विजय ( Vijay Deverakonda) की बांहों पर सिर रखते हुए कहा, “मुझे उसे बहुत प्यार देना है। ना अर्जुन रेड्डी बनी होती, ना कबीर सिंह पैदा होता। धन्यवाद, विजय” उन्होंने न केवल विजय को धन्यवाद दिया, बल्कि शाहिद ने उनके गालों पर एक किस भी दिया।

Shahid Kapoor Thankfull to Vijay Deverakonda

Shahid Kapoor Thankfull to Vijay Deverakonda

Shahid Kapoor Thankfull to Vijay Deverakonda : संदीप रेड्डी वांगा की अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक, यानी कबीर सिंह, शाहिद कपूर अभिनीत, 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा ने लीड किरदार किया था। कल शाम हुए अमेजन प्राइम वीडियो के 2024 के कार्यक्रम में विजय और शाहिद एक साथ स्टेज पर नजर आए। शाहिद ने विजय की तारीफ करते हुए उसे गले लगाया।
शाहिद( Shahid Kapoor) ने विजय ( Vijay Deverakonda) की बांहों पर सिर रखते हुए कहा, “मुझे उसे बहुत प्यार देना है। ना अर्जुन रेड्डी बनी होती, ना कबीर सिंह पैदा होता। धन्यवाद, विजय” उन्होंने न केवल विजय को धन्यवाद दिया, बल्कि शाहिद ने उनके गालों पर एक किस भी दिया। विजय की अगली फिल्म की ओर इशारा करते हुए, शाहिद ने आगे कहा, "अब, जब आप यहां हैं और हम सभी अर्जुन रेड्डी के बारे में जानते हैं, तो मैं आपसे बस एक सरल सवाल पूछना चाहता हूं, 'अर्जुन रेड्डी एक पारिवारिक व्यक्ति कैसे बन गए हैं?" इस पर विजय ने अपने निर्माता की ओर देखते हुए कहा, “बस इतना ही तो वह मेरे पास आए, मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई, इसलिए मैंने इसे चुन लिया। शाहिद ने फैमिली स्टार में विजय के साथ नजर आने वाली मृणाल की भी प्रशंसा की और कहा, “प्यारी मृणाल ठाकुर यहां हैं। हमने साथ में एक खूबसूरत फिल्म 'जर्सी' बनाई और साथ में काम करते हुए कुछ अद्भुत समय बिताया। यह आज यहीं एक रचनात्मक पुनर्मिलन है।"
बताते चले कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान, शाहिद कपूर ने बताया था कि वह पहले कबीर सिंह का किरदार निभाने की राय में नहीं थे, “यह (कबीर सिंह) एक रीमेक है, इसलिए मैंने अर्जुन रेड्डी देखी। मैंने फिल्म देखी, और मैंने कहा, 'यह बहुत अच्छी फिल्म है, यार! इस फिल्म ने वह सब कुछ किया है जो आपको एक फिल्म में नहीं करना चाहिए। और अब भी मैं इस लड़के से प्यार करता हूँ। वह वह सब कुछ कर रहा है जो एक अच्छे आदमी को नहीं करना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited