Anupama Serial में टूटेंगी 4 शादीशुदा जोड़ियां! एक तो अपने एक्स हसबैंड संग होगी सेटल

Anupama serial Latest Spoiler Alert Upcoming Episode twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' में आए दिन ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जो कि एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज दे रहे हैं। अब कहानी में काव्या एक बड़ा फैसला करने वाली है जो कि वनराज के लिए बड़ा सदमा होगा।

Anupama Latest Spoiler Alert

Anupama Latest Spoiler Alert

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Upcoming Episode Latest twist: 'अनुपमा' (Anupama)टीवी सीरियल इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो 'अनुपमा' में आए दिन ऐसे-ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, जो कि एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज दे रहे हैं। बीते दिन 'अनुपमा' के एपिसोड में देखने को मिला कि अनुज रो-रोकर अनुपमा और शाह परिवार के सामने दर्द बयां करता है और कहता है कि अब मुझसे नहीं हो पाएगा। अब नए साल में वनराज दिल्ली की नौकरी स्वीकार करने से इंकार कर देगा। अनुपमा, अनुज से अपने किये की माफी मांगती है और बा को भी अपनी गलतियों का एहसास होता है। वहीं तोषू भी अपनी पुरानी गलतियों को भूलकर आगे बढ़ने का फैसला करता है।
एक्स हसबैंड के पास वापसी लौटेगी काव्या!
रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं नहीं रुकते हैं। अब कहानी में काव्या एक बड़ा फैसला करने वाली है जो कि वनराज के लिए बड़ा सदमा होगा। काव्या रोज-रोज होते शाह हाउस के झगड़ों से परेशान हो गई है। ऐसे में काव्या, अनिरुद्ध को फोन करती है। इस चीज को लेकर माना जा रहा है कि काव्या न केवल दिल्ली की नौकरी स्वीकार कर लेगी, बल्कि पहले पति अनिरुद्ध के पास वापस लौट जाएगी।
अनुपमा-अनुज की रोमांटिक नाइट
'अनुपमा' शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि अनुपमा, अनुज को मनाने के लिए रोमांटिक नाइट प्लान करती है। वह पूरे घर को खूबसूरती से सजाती है और जैसे ही अनुज आता है, उसके गले लग जाती है। दोनों का ये रोमांटिक सीन्स दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाला है। हालांकि सबकुछ रोमांटिक नहीं होगा क्योंकि अनुपमा को धक्का लगेगा जब अनुज अपने साथ-साथ एक क्लाइंट को भी घर ले आएगा।
'अनुपमा' में जहां एक तरफ अनुज इशारा करता है कि वह और अनुपमा चाहकर भी एक-दूसरे के लिए फिट नहीं हो पा रहे हैं, जबकि उन्होंने एक-दूसरे को स्वीकारने का वादा किया था। वहीं काव्या और वनराज में भी दूरियां बढ़ चुकी हैं। इससे इतर अंकुश इतनी शराब पी लेता है कि वह खड़ा भी नहीं हो पाता, जिससे बरखा की नाराजगी भी बढ़ जाती है। किंजल और पारितोष में भी कुछ ठीक होने का नाम नहीं लेता। इस तरह से हमें देखने को मिलेगा कि अनुपमा सीरियल में 4 शादीशुदा जोड़ियां टूटने वाली हैं!
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited