Aashka Goradia ने दिया बेटे को जन्म, पापा बनते ही Brent Goble ने रखा नन्हे मेहमान का खूबसूरत नाम

Aashka Goradia Brent Goble Blessed With Baby Boy: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबल के घर किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी पहली झलक ब्रेंट गोबल ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा भी की है।

आशका गोराडिया ने दिया बेटे को जन्म

आशका गोराडिया ने दिया बेटे को जन्म

Aashka Goradia Brent Goble Blessed With Baby Boy: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) और ब्रेंट गोबल के घर किलकारी गूंजी है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस के पति ब्रेंट गोबल ने पोस्ट शेयर कर दी है। आशका गोराडिया ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी पहली झलक ब्रेंट गोबल ने सोशल मीडिया पर भी साझा की है। इतना ही नहीं, पापा बनते ही ब्रेंट गोबल ने न केवल बेटे के लिए लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की, बल्कि उसके प्यार से नाम का भी खुलासा किया।
आशका गोराडिया (Aashka Goradia) के पति ब्रेंट गोबल ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें दोनों ही नन्हे बेटे के हाथ थामे दिखाई दिये। ब्रेंट गोबल ने नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी देते हुए लिखा, "आज सुबह 7:45 पर विलियन एलेक्सेंडर ने इस दुनिया में कदम रखा और हमारे दिलों में भी जगह बना ली। मुझे मालूम है कि इससे पहले भी मेरी जिंदगी अस्तित्व में थी। लेकिन अब से मेरे अंत तक, मैं एलेक्स का डैडी ही रहूंगा। आशका हमारे प्यारे से एंजल को इस दुनिया में लेकर आई हैं। वह अपने बेबी के साथ आराम कर रही हैं। हमारा दिल इससे ज्यादा खुश कभी नहीं था। मैंने इस तरह के प्यार का अनुभव कभी नहीं किया। अब से और रोजाना के लिए, मेरे पास सबूत है कि भगवान होते हैं।"
आशका गोराडिया (Aashka Goradia) और ब्रेंट गोबल को इस खुशखबरी के लिए फैंस और सितारे भी खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने आशका के बेटे से मिलने की इच्छा जाहिर की और लिखा, "मेरा एलेक्सी, कॉट कॉट, मासी तुमसे मिलने का अब और इंतजार नहीं कर सकती। मेरा सारा प्यार और आशीर्वाद मेरे भांजे के लिए है।" वहीं मोनालिसा ने तीनों को बधाइयां देते हुए लिखा, "बधाई हो, भगवान आपतीनों को खुश रखें।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited