Exclusive: Asim Riaz ने करियर की खातिर छोड़ दिया था घर, 12 साल गाने में बताई अपने जीवन की गाथा

Aasim Riaz new song "12 Saal": अभिनेता आसिम रियाज़ हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने के बाद हुए विवाद के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। अपने नए गाने 12 साल के रिलीज़ की घोषणा की। कथित तौर पर, यह ट्रैक उनके अपने जीवन से प्रेरित है और इन वर्षों में उनके द्वारा सामना किए गए संघर्षों को दर्शाता है।

Aasim Riaz new song 12 Saal

Aasim Riaz new song 12 Saal

Aasim Riaz new song "12 Saal": अभिनेता आसिम रियाज़ हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने के बाद हुए विवाद के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें इससे पहले आसिम बिग बॉस 13 में नजर आए थे। वहाँ उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को काफी पसंद भी किया था। हालांकि बाद में वह कट्टर दुश्मन बन गए थे। अपने गेम के बल पर आसिम बिग बॉस 13 के रनर-अप भी रहे थे। अब खतरों के खिलाड़ी विवाद के बीच, अभिनेता ने अपने नए गाने 12 साल के रिलीज़ की घोषणा की। कथित तौर पर, यह ट्रैक उनके अपने जीवन से प्रेरित है और इन वर्षों में उनके द्वारा सामना किए गए संघर्षों को दर्शाता है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
बता दें कि नवीनतम गीत, 12 साल असीम रियाज़ द्वारा रचित और लिखा गया है और संगीत वीडियो का निर्देशन और संपादन रुथविक जाधव द्वारा किया गया है। यह गीत अभिनेता की यात्रा के उतार-चढ़ाव को दर्शाता है, जो जीवन में उनकी दृढ़ता और अटूट दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करता है। जैसे ही गाना रिलीज़ हुआ, अभिनेता के कई प्रशंसकों ने नए ट्रैक के लिए उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा, "ओएमजी भाई...यह कमाल का रैप सॉन्ग है," जबकि दूसरे ने कहा, "इस ट्रैक में एक शानदार वाइब है। मुझे यह बहुत पसंद आया।"
इस बीच आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के बाद आसिम की टेलीविजन पर वापसी थी। इस शो में रोहित शेट्टी से बत्तमीजी करने के कारण उन्हें बाहर कर दिया गया था। हालांकि अब देखना है कि उनकी वापसी होती है या नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited