Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक के फैन्स का साजिद खान पर फूटा गुस्सा, 'आई लव टट्टी' प्रैंक पर लगा रहे क्लास

Abdu Rozik Fans target Sajid Khan: बिग बॉस-16 के घर में साजिद खान ने अब्दु रोजिक के साथ एक ऐसी हरकत की है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है और वो लगातार सलमान खान से फिल्ममेकर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

bigg boss 16 update

bigg boss 16 update

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Sajid Khan target by Abdu Rozik Fans: बिग बॉस-16 में हर दिन रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं। तजाकिस्तान के रहने वाले सिंगर अब्दु रोजिक आए दिन फैन्स का दिल जीत रहे हैं। यहां तक कि घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स भी अब्दु की क्यूटनेस पर फिदा हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस 16 के घर में कुछ लोगों के जरिए अब्दु को बुलिंग किया जा रहा, ऐसा कहना उनके फैंस का है जो कि ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाल रहे है। दरअसल हाल ही में साजिद खान ने अब्दु रोजिक के साथ एक ऐसी हरकत की है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है और वो लगातार सलमान खान से फिल्ममेकर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।
साजिद खान की इस हरकत पर फूटा फैन्स का गुस्सा
बिग बॉस के घर में हाल ही निमृत कौर अहलूवालिया ने अपना जन्मदिन मनाया और उनके बर्थडे पर एक्ट्रेस के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लाने के लिए अब्दु रोजिक उनके लिए कुछ खास करना चाहते थे। तभी साजिद खान आइडिया देते हैं कि वह निमृत के लिए अपनी बॉडी पर एक खास मैसेज लिख लें। अब्दु को साजिद का ये आइडिया पसंद आया और उन्होंने सुंबुल से अपनी आगे की बॉडी पर हैप्पी बर्थडे निम्मी लिखा। लेकिन उन्होंने जो उनकी बैक पर गंदा मैसेज लिखा- 'आई लव टट्टी', जिसे देखकर निमृत हंसने लगी। अब्दु को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स साजिद खान की इस हरकत से आग बबूला होते हुए नजर आए।
इस एपिसोड को देखकर फैंस काफी भड़क गए और सोशल मीडिया पर Stop Bullying Abdu Rozik ट्रेंड कराने लगे है। इसके साथ ही निमरित कौर और साजिद खान पर गुस्सा निकाला है। फैंस को लगता है कि अब्दु रोजिक के साथ निम्रत और साजिद बहुत गलत कर रहे हैं। यहां पढ़ें ट्वीट्स-
साजिद खान के इस भद्दे मजाक के लिए यूजर्स ने उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा, 'एक कायर हमेशा ही कायर होता है। मैं अब्दु रोजिक के परिवार से ये गुजारिश करता हूं कि वह सलमान खान और बिग बॉस से साजिद खान को तुरंत बाहर निकालने की मांग करे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब्दु के हिसाब से साजिद खान उनके बेस्ट फ्रेंड हैं, तो आप सब उनसे ये उम्मीद कैसे कर सकते हैं कि वह रिएक्ट करें। लेकिन अब्दु को बुली करना बंद करें'।
आपको बता दें, अब्दु रोजिक कजाकिस्तान के रहने वाले हैं और वे इंस्टाग्राम पर रील्स के जरिए भी काफी लोकप्रियता बटोरते हैं। 19 साल के अब्दु रोजिक की हाइट किसी बीमारी के कारण रुक गई थी लेकिन वे नॉर्मल लड़कों की तरह ही हैं और उन्होंने इस बारे में कई बार बिग बॉस में बात भी की कि वे बच्चे नहीं हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited