Abdu Rozik ने भद्दे कमेंट्स और मजाक उड़ाने वालों को लगाई फटकार, वीडियो शेयर कर बोले- मुझे खुश रहने का हक है...

Abdu Rozik Hit Back At Trolls: अपने गानों के साथ-साथ 'बिग बॉस 16' के जरिए सबका दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने ये खबर अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी थी। लेकिन इस बात पर अब्दु को खूब ट्रोल किया गया, जिसका अब उन्होंने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अब्दु रोजिक ने ट्रोल्स को लगाई फटकार

अब्दु रोजिक ने ट्रोल्स को लगाई फटकार

Abdu Rozik Hit Back At Trolls: 'बिग बॉस 16' से सबके दिलों पर छा जाने वाले अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी शादी की खबर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, अब्दु रोजिक ने बताया कि वह आने वाली 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह दुल्हनिया को अंगूठी पहनाते दिखाई दिये। इस बात के लिए जहां कुछ लोगों ने अब्दु रोजिक को ढेर सारी बधाइयां दीं तो वहीं कुछ ने बहुत बुरी तरह से उन्हें ट्रोल भी किया। खास बात तो यह है कि अब अब्दु रोजिक ने भी उन ट्रोल्स को वीडियो शेयर कर मुंहतोड़ जवाब दिया है।
अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने पहले फैंस का शुक्रिया अदा किया और फिर ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया। अब्दु रोजिक ने इस बारे में कहा, "दोस्तों, मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मेरी शादी की बात पर मुझे ढेर सारी बधाइयां और आशीर्वाद दिये। लेकिन इस बड़ी खबर से जुड़ी कुछ बुरी चीजें भी हो रही हैं। क्योंकि आप में से ही कुछ लोग मुझे बुरा-भला कह रहे हैं और मुझपर हंस भी रहे हैं। अमीरा और उसका परिवार भी ये कमेंट्स देखता है। मैंने उन्हें मनाया था सगाई की एक तस्वीर शेयर करने के लिए।"
अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने ट्रोल्स को फटकार लगाते हुए आगे कहा, "हमने बहुत बातचीत के बाद शादी की खबर को सार्वजनिक करने का फैसला किया था। दुर्भाग्य से ये सबसे बेस्ट खबर से सबसे बुरी चीज बन चुकी है। जो देख नहीं सकते, जिनके हाथ नहीं हैं या पैर नहीं हैं वो भी शादी करते हैं। लेकिन मैं छोटा हूं तो आप लोग मेरा मजाक बना रहे हैं। ऊपर वाले के शुक्र से मैं इकदम स्वस्थ हूं और मुझे भी खुश रहने का हक है।"
अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में भी लोगों को ज्ञान के मोती बांटे। अब्दु रोजिक ने कहा, "एक-दूजे के प्रति दयालू रहें और सम्मान करें क्योंकि अंत में हमें नहीं पता कि हमारे बच्चे कैसे दिखेंगे। इस तरह का मजाक लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर असर कर सकता है। हमें पहले खुद प्यार करना और सम्मान करना सीखना चाहिए और इसके बाद दूसरों को शिक्षा देनी चाहिए।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited