Bigg Boss 16 में हुई अब्दु रोजिक की धमाकेदार एंट्री, अंकित गुप्ता के जाते ही मेकर्स लाए बड़ा ट्विस्ट

Abdu Rozik Comeback in Bigg Boss 16 House latest Video: बिग बॉस-16 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें अब्दु रोजिक धमाकेदार अंदाज में घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। चैनल द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो में अब्दु को घर में वापस आते हुए दिखाया गया है।

bigg boss 16

bigg boss 16

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bigg Boss 16 latest Video, Abdu Rozik Comeback: बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार इस बार काफी स्पेशल रहा। होस्ट सलमान खान के जन्मदिन का जश्न, प्रियंका चाहर चौधरी की क्लास और अंकित गुप्ता के एविक्शन के साथ बिग बॉस मनोरंजन से भरपूर रहा। हालांकि एंटरटेनमेंट यहीं नहीं रुकने वाला है क्योंकि दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। बिग बॉस 16 के सबसे चहेते कंटेस्टेंट में से एक अब्दु रोजिक, जिन्होंने पिछले सप्ताह अपने करियर के कुछ कमिटमेंट्स के कारण घर छोड़ दिया था, अब वो फिर से शो में एंट्री करते नजर आएंगे।
जी हां, बिग बॉस-16 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें अब्दु रोजिक धमाकेदार अंदाज में घर में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। चैनल द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो में अब्दु को घर में वापस आते हुए दिखाया गया है। ये देखकर उनके करीबी दोस्त शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया खुशी से उछल पड़े और वे उन्हें गले लगाने के लिए दौड़ पड़े। अब्दु के शो में वापस आने से एमसी स्टेन, साजिद खान और घर के अन्य सदस्य भी खुश हो गए।
प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि जब अंकित को घर से जाने के लिए कहा जाता है तो प्रियंका फूट-फूट कर रोने लगती हैं। अंकित के शो को अलविदा कहने से पहले दोनों एक इमोशनल पल शेयर करते हैं। प्रोमो में अर्चना और सौंदर्या इस बात पर चर्चा करती नजर आ रही हैं कि कैसे अंकित के समर्थन के कारण प्रियंका ने खुद को एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में पेश किया है जबकि उन लोगों ने बिना किसी के सपोर्ट के अपनी ताकत दिखाने में कामयाबी पाई है।
आपको बताते चलें अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया गया है। अंकित का निष्कासन दर्शकों के वोटों के आधार पर नहीं बल्कि घर के सदस्यों के निर्णय के कारण हुआ है। बिग बॉस ने घरवालों से नॉमिनेटेड लोगों में से एक कंटेस्टेंट का नाम लेने को कहा, जिसका शो में सबसे कम योगदान हो। ऐसे में शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टेन और निमृत कौर अहलूवालिया ने अंकित गुप्ता का नाम निष्कासन के लिए दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited