Abdu Rozik ने फैंस को दिखाई होने वाली दुल्हन की झलक, सोशल मीडिया पर शेयर की सगाई की तस्वीरें

Abdu Rozik Shares Glimpse Of Her Would Be Wife: 'बिग बॉस 16' से सबके दिलों पर राज करने वाले अब्दु रोजिक ने फैंस के साथ अपनी दुल्हन की झलक साझा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गईं।

अब्दु रोजिक ने दिखाई दुल्हन की झलक

अब्दु रोजिक ने दिखाई दुल्हन की झलक

Abdu Rozik Shares Glimpse Of Her Would Be Wife: यू-ट्यूब सेंसेशन और 'बिग बॉस 16' से सबके दिलों पर छा जाने वाले अब्दु रोजिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। अब्दु रोजिक ने बताया कि उन्हें वो लड़की मिल चुकी है, जो उन्हें प्यार करती है और उनका सम्मान भी करती है। इतना ही नहीं, अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने सोशल मीडिया पर अंगूठी की झलक भी साझा की। वहीं अब अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली दुल्हन की झलक फैंस को दिखाई है।
अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वह हाथ में अंगूठी लेकर बैठे नजर आए। खास बात तो यह है कि तस्वीर में भी अब्दु रोजिक अपनी दुल्हन को निहारते दिखे। दूसरी तस्वीर में अब्दु रोजिक ने अंगूठी अपनी दुल्हन को भी पहनाई। इन फोटोज को शेयर करते हुए अब्दु रोजिक ने शुक्र अदा किया और लिखा, "अलहम्दुलिल्लाह। 24.04.2024।" बता दें कि अब्दु रोजिक को लेकर एक बार खबर भी आई थी कि उन्होंने सगाई कर ली है।
अब्दु रोजिक शारजाह की लड़की से करेंगे शादी
बता दें कि अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) शारजाह की एमिराती लड़की से शादी करेंगे। जहां इस वक्त अब्दु रोजिक की उम्र 20 वर्ष है तो वहीं होने वाली दुल्हन की उम्र 19 साल है। अब्दु रोजिक ने बताया था कि वह अपनी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। हालांकि उनके फैंस अभी भी इस बात पर यकी ननहीं कर पा रहे हैं और उन्हें लग रहा है कि ये एक प्रैंक या फिर म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited