Anant-Radhika Wedding Reception: अनंत-राधिका के रिसेप्श में शामिल होंगे Abdu Rozik, कहा "मैं बहुत उत्सुक हूँ...."

Anant-Radhika Wedding Reception: ताजिक गायक अब्दु रोज़िक भारत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के रिसेप्शन में शामिल होंगे। अंबानी परिवार ने अब्दु को गर्मजोशी से आमंत्रित किया है, जो इस भव्य समारोह का हिस्सा बनने और जोड़े के बीच प्यार को देखने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं।

Anant-Radhika Wedding Reception

Anant-Radhika Wedding Reception

Anant-Radhika Wedding Reception: ताजिक गायक और सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोज़िक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी के रिसेप्शन में शामिल होंगे। 6 जुलाई को होने वाले एक बड़े बॉक्सिंग मैच के लिए अपने कठोर प्रशिक्षण के बावजूद, अब्दु भारत में होने वाले इस हाई-प्रोफाइल इवेंट में मौजूद रहेंगे। अपने भव्य समारोहों के लिए मशहूर अंबानी परिवार ने कथित तौर पर अब्दु रोज़िक को बड़े ही आदर के साथ आमंत्रित किया है, जिससे शादी को लेकर उत्साह और बढ़ गया है। आइए देखते हैं इस पर पर अब्दु रोज़िक का क्या कहना है।
अनंत अंबानी-राधिक के वेडिंग रीसेप्शन पर बात करते हुए अब्दु ने कहा, "मुझे मुकेश अंबानी सर ने अपने बेटे की शादी के रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया है। मैं शादी के रिसेप्शन और दिव्य विवाह समारोह में शामिल होने के लिए भारत आ रहा हूँ और मैं खुश हूँ। इस तरह के भव्य समारोह का हिस्सा बनना सम्मान की बात है, और मैं अनंत और राधिका के खूबसूरत प्रेम प्रसंग को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"
अब्दु ने आगे कहा आगे कहा, "मैं सभी से मिलने और भारत की जीवंत संस्कृति और परंपराओं का अनुभव करने के लिए उत्सुक हूँ। "भगवान इस जोड़े को आशीर्वाद दें, उन्हें हमेशा एक साथ और हमेशा के लिए एकजुट रखें।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited