Abhishek Kumar के बर्थडे पर Bigg Boss 17 फेम आयशा खान ने लुटाया प्यार, वीडियो देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है...

Ayesha Khan Showers Love On Abhishek Kumar On his Birthday: टीवी के चर्चित एक्टर अभिषेक कुमार का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सितारे तक उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं हाल ही में आयशा खान ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर अभिषेक कुमार को बधाइयां दीं।

आयशा खान ने अभिषेक कुमार पर लुटाया प्यार

आयशा खान ने अभिषेक कुमार पर लुटाया प्यार

Ayesha Khan Showers Love On Abhishek Kumar On his Birthday: टीवी के चर्चित एक्टर अभिषेक कुमार का आज 29वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सितारे तक अभिषेक कुमार को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। अभिषेक कुमार के बर्थडे पर फैंस की पोस्ट तो वायरल हो ही रही हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस आयशा खान (Ayesha Khan) ने भी इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी साझा कर अभिषेक कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी हैं। आयशा खान ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ वीडियो शेयर किया, जिसमें वह उनके बालों को कर्ल करती नजर आईं। वहीं अभिषेक कुमार फुल मस्ती के मूड में दिखाई दिये।
अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए आयशा खान (Ayesha Khan) ने लिखा, "पंजाब के इस मुंडे को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।" वीडियो में अभिषेक कुमार और आयशा खान की मस्ती देखने लायक रही। दोनों के चेहरे पर ही अलग खुशी नजर आई। आयशा खान और अभिषेक कुमार का ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने एक बार फिर से अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि आयशा खान और अभिषेक कुमार की 'बिग बॉस 17' में अच्छी दोस्ती हो गई थी। लेकिन बाहर आते ही उनकी डेटिंग की अटकलें लगनी शुरू हो गईं।
अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने अपने एक इंटरव्यू में आयशा खान (Ayesha Khan) के साथ डेटिंग की अटकलों पर चुप्पी भी तोड़ी थी। अभिषेक कुमार ने आयशा खान के साथ रिलेशनशिप की अटकलों पर कहा था, "मेरा किसी के साथ कोई रिलेशनशिप नहीं है। मेरे दोस्त हैं।" बता दें कि आयशा खान के अलावा अभिषेक कुमार का नाम खानजादी के साथ भी जुड़ चुका है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited