Isha Malviye बारिश में अभिषेक मल्हान के साथ हुई रोमांटिक, म्यूजिक वीडियो में केमिस्ट्री देख भर आएगा दिल

Abhishek Malhan and Isha Malviya to romance in rain: शा मालवीय और अभिषेक मल्हान अपने आगामी म्यूजिक वीडियो में एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। अब हाल ही में, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अभिनेताओं के साथ एक पोस्ट में म्यूजिक वीडियो का टीज़र शेयर किया। आइए देखते हैं।

Abhishek Malhan and Isha Malviya to romance in rain

Abhishek Malhan and Isha Malviya to romance in rain

Abhishek Malhan and Isha Malviya to romance in rain: ईशा मालवीय और अभिषेक मल्हान अपने आगामी म्यूजिक वीडियो में एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। ज़ोर की बरसात शीर्षक वाला यह गाना मानसून के मौसम का सार दर्शाता है और इसके दिल को छू लेने वाले बोल दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। इससे पहले, दोनों ने शूटिंग से कुछ बीटीएस क्लिप शेयर किए थे। अब हाल ही में, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अभिनेताओं के साथ एक पोस्ट में म्यूजिक वीडियो का टीज़र शेयर किया। आइए देखते हैं।
जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए इस गाने में अभिषेक मल्हान और ईशा मालवीय ने बरसात के दिन की पृष्ठभूमि में काम किया है। टीज़र में बिग बॉस के सितारे रोमांस में व्यस्त हैं और बारिश में भीगते हुए प्यार का अनुभव कर रहे हैं। उडारियां की अभिनेत्री नीली मोनोक्रोम साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं, जो रेट्रो वाइब्स को दर्शाती है, जबकि बिग बॉस ओटीटी 2 की रनर-अप आकर्षक लग रही हैं। यह गाना एक प्रेम कहानी बयां करता है, इसलिए प्रशंसक ईशा और अभिषेक की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
बता दें कि ज़ोर की बरसात 15 जुलाई 2024 को रिलीज़ होगी और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध होगी। म्यूज़िक वीडियो का प्रीमियर टी-सीरीज़ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited