किडनेपर के चंगुल में फंस गए थे Rajesh Puri, जैसे-तैसे फरार हुए अभिनेता

Actor Rajesh Puri Kidnapped: टीवी के मशहूर अभिनेता राजेश पूरी (Rajesh Puri) को लेकर खबर आ रही है कि दिल्ली में उनका किडनेप होने वाला था। लेकिन अभिनेता कैसे भी खुद को बचाते हुए वापिस सही सलामत घर आ गए हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Rajesh Puri

Rajesh Puri

Actor Rajesh Puri Kidnapped: महशूर टीवी और बॉलीवूड अभिनेता राजेश पूरी को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि उनका किडनेप होने वाला था। जी हाँ! बता दें कि अभिनेता दिल्ली के लिए ट्रैवल कर रहे थे तब उनके साथ एक भयानक घटना हुए, जहां उन्हें किडनेप किया जाने वाला था। राजेश पूरी एक बेहतरीन अभिनेता हैं जिन्हें हम टीवी शो हम लोग, साथ निभाना साथिया, शक्ति- अस्तित्व एक एहसास। साथ ही फिल्म "जाने भी दो यारों, घर संसार आदि में देख चुके हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
अभिनेता राजेश पूरी (Rajesh Puri ) को लेकर खबर आ रही है कि उनका किडनेप करने कि कोशिश की गई है। इस बात की जानकारी खुद राजेश नहीं मीडिया को दी है। अभिनेता ने बताया यह एक पूरी सोची-समझी चाल थी। अभी कुछ महीनों पहले शिवम नाम के एक बंदे का मुझे कॉल आया था। जो खुद को एक ईवेंट कंपनी का इंसान बता रहा था और उसने मुझे 8 सितंबर को सरकार द्वारा आयोजित एक अवॉर्ड फंगशन में इन्वाइट किया। वह मुझे 35, 000 रुपए भी दे रहा था। हालांकि मैंने उससे एक फॉर्मल इन्वाइट मांगा था, लेकिन मैंने सोचा की इस तरह के इवेंट होते रहते हैं तो मैंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और उस समय मैं गणपती सेवा में भी व्यस्त था।
राजेश पूरी (Rajesh Puri) ने बताया की दिल्ली एयरपोर्ट पर उनको दो आदमी पीक करने भी आए थे। वो मुझे टैक्सी में ले गए। लेकिन एक घंटे के बाद ही वो लोग मुझे मेरा सामान दुबारा एक नई कार में रखते नजर आए। उस कार की नंबर प्लेट नहीं थी और ड्राइवर ने मास्क पहना था। जब मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने बोला की यह नई कार है लेकिन फिर भी मुझे कुछ ठीक नहीं लगा। उसके बाद वह मुझे कार भी बिठकर मेरठ की तरफ चलने लगे, जब मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने मुझे कुछ ढंग का जवाब नहीं दिया। मुझे समझ आ गया की कुछ गड़बड़ है। मैंने तभी दिल्ली के अपने स्ट्रॉंग कनेक्शन का नाम लिया। उसके बाद उन्होंने मुझे खाना खिलाने के लिए एक ढाबे पर रोका को मेरठ से 12 KM दूर था। वहाँ ढाबे पर मैंने जब किसी से पूछा-बताया तो मुझे पता चला मैं किडनेप हो गया हूँ। उसके बाद मैंने उसी इंसान को बोला की मुझे कहीं ड्रॉप कर दें तब उन्होंने मुझे बॉर्डर छोड़ा और वहाँ से मेरा साला मुझे लेने या गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited