लाइव कॉन्सर्ट के बीच Aditya Narayan ने शख्स को मारा था थप्पड़, वायरल वीडियो पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी

Aditya Narayan Reaction Viral Video: सिंगर आदित्य नारायण का पिछले दिनों लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक शख्स को माइक से मारने और फोन खींचकर फेंकने का वीडियो वायरल हुआ था। सिंगर को उनके इस रवैये की वजह से जमकर ट्रोल किया गया था। सिंगर ने अब वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है।

aditya

Aditya Narayan (credit pic: Instagram)

Aditya Narayan Reaction Viral Video: बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों चर्चा में हैं। सिंगर का पिछले दिनों वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक शख्स को माइक से मारते हैं और उसका फोन फेंकते हुए नजर आए थे। आदित्य को उनके रवैये की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। हाल ही में सिंगर के मैनेजर ने वायरल वीडियो पर सफाई दी थी। अब इस वीडियो पर आदित्य ने अपना रिएक्शन दिया है। आदित्य ने कहा कि मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं। मैं सिर्फ ईश्वर के प्रति जवाबदेही हूं। बस इतना ही।
वहीं, सिंगर के मैनेजर ने कहा था, वो शख्स कॉलेज से नहीं था और लगातार आदित्य के पैर खींच रहा था। कई दफा पैर पर फोन भी पटका। इस वजह से आदित्य अपना आपा खो बैठे थे। टीम ने अपनी सफाई में कहा कि अगर वो शख्स कॉलेज से होता तो ऑथरिटी ने कोई शिकायत क्यों नहीं की। इस घटना के बाद भी 2 घंटे तक कॉन्सर्ट चलता रहा था।
कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य ने खोया था आपा
दरअसल सिंगर छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक कॉलेज में कॉन्सर्ट कर रहे थे। सिंगर स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहे थे। उस दौरान उन्होंने एक शख्स को माइक से मारा और उसका फोन खींचकर दूर फेंक दिया। इसके बाद वो गाना गाने लगे। इस वजह से सिंगर की जमकर आलोचना हुई थी। इससे पहले भी आदित्य अपना आपा खो चुके हैं। 2017 में उनका वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एयरपोर्ट स्टाफ से झगड़ते हुए नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited