GHKKPM की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने नटखट अंदाज में पति नील भट्ट को किया जन्मदिन विश, देखें पोस्ट

Aishwarya Sharma birthday wishes huband Neil Bhatt: आज ऐश्वर्या ने हाल ही में अपने पति नील भट्ट के लिए एक प्यार पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया है। अभिनेत्री का नटखट से भरा पोस्ट देख कोई भी खुद को कमेन्ट करने से नहीं रोक पाएगा। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Aishwarya Sharma birthday wishes huband Neil Bhatt

Aishwarya Sharma birthday wishes huband Neil Bhatt

Aishwarya Sharma birthday wishes huband Neil Bhatt: गुम है किसी के प्यार में अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। यह कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस जोड़ी को आखिरी बार विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में देखा गया था। वहाँ से इस जोड़े ने काफी फेम और अपने फैंस से प्यार हासिल किया था। अब आज ऐश्वर्या ने हाल ही में अपने पति नील भट्ट के लिए एक प्यार पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया है। आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर कीं और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है। तस्वीरों में ऐश्वर्या और नील भट्ट कैमरे के लिए पोज देते और साथ में अपना समय बिताते नजर आ रहे हैं। वे साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं। ऐश्वर्या ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, "हैप्पी बर्थडे हसबैंड। मुझे पता है कि हम परफेक्ट नहीं हैं, लेकिन यही इसकी खूबसूरती है, असल में हम अपूर्ण रूप से परफेक्ट हैं। हम जितना प्यार करते हैं, उससे कहीं ज़्यादा झगड़ते हैं और हम कभी भी एक ही पेज पर नहीं होते, लेकिन आज आपको मेरे पेज पर होना ही चाहिए क्योंकि "मेरा बर्थडे मेरा बर्थडे या तेरा बर्थडे भी मेरा बर्थडे", तो इस तरीके से मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं!
पोस्ट पर नील भट्ट ने भी जवाब दिया, जिन्होंने टिप्पणी की, "धन्यवाद बीवी, हाँ हम आज के लिए एक ही पेज पर हैं, इसलिए आपको और मुझे भी जन्मदिन की शुभकामनाएँ।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited