Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द लेने वाले हैं सात फेरे? वीडियो शेयर कर फैंस हो दिया हिंट

Aly Goni-Jasmin Bhasin Wedding: टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल में से एक जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन को पढ़ फैंस को दोनों की शादी का हिंट मिला है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए वीडियो।

Aly Goni-Jasmin Bhasin Wedding

Aly Goni-Jasmin Bhasin Wedding

Aly Goni-Jasmin Bhasin Wedding: टीवी एक्टर अली गोनी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। यह सभी को पता है की अली कई सालों से जैस्मिन भसीन संग रिश्ते में हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर कर कपल गोल्स देते हैं। हर कोई इस कपल की शादी को लेकर इंतजार में बैठा है लेकिन अब लगता है की यह इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी ने जैस्मिन संग रोमांटिक वीडियो शेयर कर शादी को लेकर हिंट दिया है।

अली गोनी (Aly Goni) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया जिसमें वह जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) संग सनसेट का मजा ले रहे हैं। दोनों के दूसरे की बाहों में चूर प्यार का एहसास कर रहे हैं। हालांकि एक्टर ने अपनी शादी को लेकर फैंस को हिंट देते हुए लिखा कि अब मंजिल करीब है अल्हम्दुलिल्लाह। दोनों की ये वीडियो इंटरनेट पर आग कि तरह वायरल हो रहे हैं। इसे पढ़ लोगों ने वीडियो पर कमेन्ट कर कपल से पूछा कि क्या वह अब जल्द शादी कि मंजिल पर पहुंचने वाले हैं।

एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों की जोड़ी हमेशा सलामत रहे। हालांकि अब दोनों कब शादी करेंगे इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। जैस्मिन और अली एक साथ बिग बॉस 14 में नजर आए थे। rइपोर्ट्स की मानें तो कपल लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं। जैस्मिन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह पंजाबी फिल्म में काम कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अली गोनी लाफ्टर शेफ में नजर आए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited