KKK 14 में हुई रोहित शेट्टी संग लड़ाई पर Aly Goni ने दिया असीम रियाज का साथ, कहा 'किसी ने उसे उकसाया'...

Aly Goni Defends Asim Riaz Over KKK 14 Controversy: खतरों के खिलाड़ी 14 में असीम रियाज और रोहित शेट्टी की लड़ाई पर अब टीवी एक्टर अली गोनी ने पक्ष रखा है। एक्टर ने अपने दोस्त असीम रियाज का साथ दिया है और बताया की आखिर सेट पर ऐसा क्यूँ हुआ होगा।

Aly Goni Defends Asim Riaz Over KKK 14 Controversy

Aly Goni Defends Asim Riaz Over KKK 14 Controversy

Aly Goni Defends Asim Riaz Over KKK 14 Controversy: कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 में असीम रियाज और रोहित शेट्टी की लड़ाई खूब चर्चा में रही। शो में देखने को मिला की कैसे असीम रियाज ने घमंडी बर्ताव से कंटेस्टेंट के साथ-साथ होस्ट भी परेशान हो गए थे। ऐसे में रोहित शेट्टी और असीम रियाज के बीच काफी बहस बाजी हुई और उनके शो से निकाल दिया गया। अब इस पर टीवी एक्टर अली गोनी ने रिएक्ट किया है और बताया की असीम रियाज शो के सेट पर इतना क्यूँ भड़के होंगे।
लाफ्टर शेफ में भारती सिंह खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में हुए असीम रियाज (Asim Riaz) की कंट्रोवर्सी पर अली गोनी (Aly Goni) से सवाल करती है। ऐसे में जवाब देते हुए अली कहते हैं कि मैं सच बोलूँ तो शो का मैंने एक भी एपिसोड नहीं देखा असीम रियाज के अलावा। अगर इतना कुछ हुआ होगा तभी टेलीविजन पर दिखाया होगा लेकिन एडिट कर के। असीम अगर किसी चीज पर गुस्सा हुआ होंगे तो कोई जायज बात होगी या किसी ने उन्हे उकसाया होगा। हालांकि असीम का व्यवहार ऐसा ही है लेकिन ट्रोलर्स कोई नहीं होते उन्हे जज करने के लिए। अगर असीम ने रोहित सर संग बतमीजी की है तो वो गलत है।
भारती ने खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स पर तंज कसते हुए कहा की हर रियलिटी शो को बिग बॉस बनाया हुआ है। बात दें शो से बाहर निकलने के बाद असीम रियाज ने मीडिया से बचने के लिए अन्डरग्राउन्ड हो गए थे। आखरी बार एक्टर शो बिग बॉस 13 में नजर आए थे और फर्स्ट रनरअप रहे थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited