KBC के शूट के बाद ये काम करते हैं अमिताभ बच्चन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। शो में उनके अनोखे अंदाज पर दर्शक फिदा रहते हैं। मेकर्स ने हाल ही में प्रोमो जारी किया है, जिसमें बिग बी ने खुलासा किया कि वो शूट खत्म होने के बाद घर जाने की बजाय ये काम करते हैं।

KBC के शूट के बाद ये काम करते हैं अमिताभ बच्चन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Kaun Banega Crorepati 14: टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) दर्शकों को बेहद पसंद है। पिछले 2 दशक से ज्यादा ये शो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ शो में आने वाले सभी कंटेस्टेंट के साथ अनोखा रिश्ता बना लेते हैं। इतनी बड़ी शख्सियत होने के बावजूद बिग बी किसी को भी ऐसा महसूस नहीं होने देते है कि वो उनसे पहली बार मिल रहे हैं। बिग बी आने वाले कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती करते हैं। वो कंटेस्टेंट को कई बार मोटिवेट करते हैं। ज्ञान के इस खेल में वो कई बार अपने जीवन से जुड़े दिलचस्प किस्सों का जिक्र करते हैं। ज्यादातर लोगों को लगता है कि अमिताभ बच्चन केबीसी का शूट खत्म होने के बाद अपने घर चले जाते होंगे। लेकिन ऐसा नहीं है। हाल ही में एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अमिताभ ने खुलासा किया है कि वो शो के पैकअप के बाद क्या करते हैं।
प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते हैं जैसे ही ये शो खत्म होता है, हम सबके साथ फोटो खिंचवाते हैं। क्योंकि हमको तैयार करना पड़ता है कि कल ये लोग फिरसे आएंगे या नहीं। ये लोग हमारे कस्टमर है, इनके बगैर हमारी दुकान नहीं चलेगी। ये सब लोग अपने साथ जितने भी पदार्थ लेकर आते हैं ये सब हमको दान दे देते हैं। यहां से जब हम अपने कमरे में जाते हैं तो गठ्ठर भरके सबके लिए ऑटोग्राफ साइन करते हैं और इसमें 1 से 2 घंटे लगते हैं। ना साइन करो तो बुरा मान जाएंगे। पता नहीं क्या समझता है अमिताभ बच्चन अपने आपको। एक किताब दिया था हमने साइन करने को साइन ही नहीं किया।
उन्होंने आगे कहा, कई लोग दोबारा आते हैं, अगर पिछले उसमें उन्होंने हम कुछ दान में दिया है तो पूछते हैं। सर आपको दिया था ना, उसका इस्तेमाल किए कि नहीं। अमिताभ बच्चन अपनी फैंस को बहुत सम्मान देते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited