Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet: शहनाज गिल बनीं गोल्डन गर्ल, साड़ी में दिखा हॉट लुक

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet: मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और पूरे अंबानी परिवार ने जल्द ही शादी करने वाले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए शुक्रवार को मुंबई के NMACC में एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया। कई सेलेब्स के साथ पंजाबी कुड़ी शहनाज़ गिल ने भी संगीत में हिस्सा लिया।

Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill

tiAnant Ambani-Radhika Merchant Sangeet: मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और पूरे अंबानी परिवार ने जल्द ही शादी करने वाले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए शुक्रवार को मुंबई के NMACC में एक भव्य संगीत समारोह का आयोजन किया। यह एक शानदार समारोह बन गया क्योंकि प्रमुख हस्तियों ने इस समारोह में भाग लिया। इस बीच हमारी पंजाबी कुड़ी शहनाज़ गिल ने इस भव्य समारोह में अपने स्टाइलिश लुक के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। आइए पूरी रिपोर्ट देखते हैं।
सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर तक, बॉलीवुड सितारों ने संगीत समारोह में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, सारा अली खान, मौनी रॉय, दिशा पटानी जैसी टिनसेल टाउन डीवाज़ ने प्री-वेडिंग फंक्शन में अपने हॉट अवतार से माहौल को और भी गर्म कर दिया। इन सबके बीच शहनाज़ ने अपने पहनावे से तहलका मचा दिया। बिग बॉस 13 की स्टार ने गोल्डन गर्ल का रूप धारण किया, क्योंकि उन्होंने एक चमकदार सोने की साड़ी पहनी हुई थी। पन्ना नेकपीस और चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए, दिवा ने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरी।
उन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी क प्रभावित कर दिया। उनका मेकअप बिल्कुल सही था, जिससे उनका लुक काफी ग्लोइंग लग रहा था। बिना किसी संदेह के, हम कह सकते हैं कि शहनाज़ ने अपनी मौजूदगी से गोल्डन कार्पेट पर आग लगा दी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited