7 स्टार होटल के बाहर अंजली अरोड़ा की इज्जत का बना फालूदा, पैप्स के सामने होटल स्टाफ ने लगाई फटकार

Anjali Arora Stopped By 5 Star Hotel Staff As She Was Giving Pose To Paparazzi: 'लॉकअप' फेम अंजली अरोड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। जल्द ही वह सीता के रोल में नजर आने वाली हैं। लेकिन हाल ही में अंजली अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी इज्जत का फालूदा हो गया।

होटल के बाहर बना अंजली अरोड़ा की इज्जत का फालूदा

होटल के बाहर बना अंजली अरोड़ा की इज्जत का फालूदा

Anjali Arora Stopped By 5 Star Hotel Staff As She Was Giving Pose To Paparazzi: कंगना रनौत के धाकड़ शो 'लॉकअप' से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। अंजली अरोड़ा ने अपने अंदाज से हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं और जल्द ही वह सीता के रोल में भी नजर आएंगी। लेकिन हाल ही में एक 7 स्टार होटल के बाहर से अंजली अरोड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें होटल स्टाफ ने पैपराजियों के सामने ही उनकी इज्जत का फालूदा बना दिया। अंजली अरोड़ा का ये वीडियो देख लोग भी खिल्ली उड़ाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।
अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) के वीडियो में नजर आया कि वह व्हाइट आउटफिट में एक 7 स्टार होटल में एंट्री करती हैं। वहां पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करना शुरू कर देते हैं। खुद अंजली अरोड़ा भी पोज देने से पीछे नहीं हटती हैं। लेकिन तभी वहां पर होटल स्टाफ आ जाते हैं और न केवल अंजली अरोड़ा को रोकते हैं, बल्कि पैपराजियों के कैमरे भी बंद करा देते हैं। होटल स्टाफ पैपराजियों से ये भी कहते दिखाई दिये कि आप बंद कीजिये, ये सब यहां नहीं हो सकता।
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) लोगों के निशाने पर आ गई हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुे लिखा, "बताओ होटल स्टाफ ने इन्हें पहचाना ही नहीं।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "और ये चली है सीता बनने।" तीसरे यूजर ने लिखा, "होटल स्टाफ को 100 तौपों की सलामी, जो उन्होंने अपने दूसरे कस्टमर्स की निजता का ध्यान रखते हुए ये सब बंद करा दिया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited