Ankita Lokhande-Vicky Jain के घर आई नन्ही मेहमान, परिवार में शामिल कर बने माता-पिता

Ankita Lokhande-Vicky Jain Become Parents of Cat: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन के घर के नन्ही मेहमान आई है जो परिवार का सदस्य बन गया है। सिर्फ यही कपल नए माता-पिता बने है उस मेहमान के जानिए क्या है वो टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Ankita Lokhande-Vicky Jain Become Parents of Cat

Ankita Lokhande-Vicky Jain Become Parents of Cat

Ankita Lokhande-Vicky Jain Become Parents of Cat: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके पति विक्की जैन भी टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं। दोनों ही बिग बॉस के बाद कलर्स के शो लाफ्टर शेफ में नजर आ रहे हैं। दोनों की खट्टी-मिट्टी नोंक-झोंक दर्शकों को खूब पसंद आती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को सप्राइज़ दिया है जिसमें उनके घर एक नन्ही मेहमान का स्वागत हुआ है। दोनों ही अब इस नन्हे मेहमान के नए माता-पिता बन गए हैं।
पवित्र रिश्ता फ़ेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने मिलकर एक बिल्ली को गोद लिया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर सभी को अपने परिवार के इस नए सदस्य के स्वागत की जानकारी दी है। कपल ने अपनी इस प्यारी सई मिली का नाम माउ लोखंडे जैन रखा है जो फैंस को काफी क्यूट लगा। वीडियो में अंकिता और विक्की बिल्ली को काफी प्यार कर रहे हैं जैसे एक नए पैदा बच्चे को किया जाता है। कैप्शन में कपल ने लिखा कि आप हमारे परिवार में सबसे नए सदस्य हैं, मम्मी और पापा पहले से ही आपसे बेहद प्यार करते हैं। हम नए माता-पिता को बधाई! हमारी जिंदगी आपकी प्यारी हरकतों की बदौलत हंसी से भरी रहे, माउ।
अंकिता लोखंडे शादी के 3 साल बीतने के बाद भी माँ नहीं बन पाई है ऐसे में उन्होंने बिल्ली गोद ली। बता दें यह कपल साथ में सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुके हैं। पति-पत्नी ने नेशनल टेलविजन पर क्लेश कर अपना खूब मजाक बनवाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited