काम के चक्कर में टूटे हाथ से खाना बनाएंगी Ankita Lokhande, कहा "मैं विक्की के लिए...."'

Ankita Lokhande and Vicky Jain team up for new show: बिग बॉस 17 के कपल स्टार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन नए शो लाफ्टर शेफ्स का हिस्सा बने हुए हैं। अब अभिनेत्री ने ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान अपने अनुभव को साझा किया और अपने टूटे हाथ के बारे में भी बताया।

Ankita Lokhande and Vicky Jain team up for new show

Ankita Lokhande and Vicky Jain team up for new show

Ankita Lokhande and Vicky Jain team up for new show: टीवी कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक बार फिर साथ मिलकर नए शो लाफ्टर शेफ्स के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ रहे हैं। अब इस जोड़े ने ईटाइम्स के साथ अपने अनुभव को साझा किया है। अंकिता लोखंडे ने बताया कि वह इस प्रक्रिया से कितना कुछ सीख रही हैं और इसका आनंद ले रही हैं, जबकि विक्की ने बताया कि उनके माता-पिता उन्हें इतना अच्छा खाना बनाते हुए देखकर बहुत खुश हो रहे होंगे। बातचीत के दौरान अंकिता ने अपने टूटे हाथ के बारे में भी बताया। आइए टाइम्स की इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते है।
ईटाइम्स के साथ बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे ने कहा "हम शो में बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। यह हमारा दूसरा हफ्ता है। बहुत अच्छा अनुभव है, मज़ा आ रहा है। मुझे लगता है कि शो छोड़ने से पहले हम बहुत सारे व्यंजन बनाना सीख लेंगे। हम बहुत खुश हैं। हमारे हाथों में स्वाद है। मेरी माँ हमेशा कहती थी कि जब भी तुम कुछ पकाओ तो उसमें स्वाद होता है। आज पता चल रहा है वो बात सच है। विक्की जैन ने कहा "अंकिता की माँ उसके खाने की तारीफ़ करती थीं और हमें लगता था कि वह प्यार से ऐसा कर रही है, लेकिन अब हमें एहसास हुआ है कि इसमें स्वाद है क्योंकि शेफ़ भी तारीफ़ कर रहे हैं।
अंकिता ने अपने टूटे हाथ में बारे में बात करते हुए कहा कि "मैं किसी तरह से काम चला रही हूँ। आटा गुंड रही हूँ एक हाथ से, रोटी बेल रही हूँ, या सब्ज़ियाँ काट रही हूँ। मैं एक हाथ से ही काम चला रही हूँ, जैसे भी हो सके। मैं अपनी पूरी तरह से विक्की का साथ दे रही हूँ, मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूँ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited