लोकसभा चुनाव जीतने पर Ankita Lokhande ने बेस्टफ्रेंड Kangana Ranaut को दी बधाई, कहा 'तुम योग्य थी'...

Ankita Lokhande Congratulate Kangana Ranuat: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी दोस्त कंगना को लोकसभा चुनाव जीतने के लिए उन्हे सोशल मीडिया पर बधाई। साथ ही उनकी खुशी के इस मौके के लिए चंद शब्द भी लिखे हैं।

Ankita Lokhande Congratulate Kangana Ranuat

Ankita Lokhande Congratulate Kangana Ranuat

Ankita Lokhande Congratulate Kangana Ranuat: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंड इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। सिर्फ यही नहीं वह आखरी बार बिग बॉस 17 में नजर आईं थी, जिसके लिए उन्हे ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। उनकी और विक्की के बीच घर में हिन लड़ाई लोगों के चर्चा का विषय बनी रही। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेस्टफ्रेंड कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बधाई दी, उन्होंने अपनी प्रिय मित्र के लिए चंद शब्द लिखे। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए तस्वीर।
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी डिस्ट्रिक से खड़ी हुईं थी। ऐसे में उन्होंने यह चुनाव जीत लिया भारी मतदान से, बात दें की यह उनका पहला चुनाव था राजनीति में कदम रखने के बाद। ऐसे में उन्हे बॉलीवुड समेत कई नेता बधाई दे रहे हैं इस जीत के लिए। इसी के साथ एक्ट्रेस की बेस्टफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस को बधाई दी। उन्होंने लिखा की 'क्या जीत थी कंगना, आप इसके लिए योग्य हैं'....। ऐसे में इन दोनों की दोस्ती देख फैंस काफी ज्यादा खुश हैं।
बात दें की कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से ही अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। दोनों के बीच काफी अच्छी बान्डिंग है की कंगना एक्ट्रेस की शादी में भी शरीक हुईं थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन संग लाफ्टर शेफ में नजर आई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited