Ankita Lokhande ने माता रानी के दर्शन के बीच पल्लू से ढका बेबी बंप? वीडियो देख लगने लगीं प्रेग्नेंटी की अटकलें

Ankita Lokhande Pregnancy Rumors Stars as She Hides Baby Bump With Pallu: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में अंकिता लोखंडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

अंकिता लोखंडे ने छुपाया बेबी बंप?

अंकिता लोखंडे ने छुपाया बेबी बंप?

Ankita Lokhande Pregnancy Rumors Stars as She Hides Baby Bump With Pallu: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से दर्शकों के दिलों-दिमाग में खूब जगह बनाई है। अंकिता लोखंडे को आखिरी बार 'लाफ्टर शेफ' में देखा गया था, जहां उन्होंने विक्की जैन के साथ कुकिंग तो की ही, साथ ही दर्शकों का भी खूब मनोरंजन किया। वहीं हाल ही में अंकिता लोखंडे का एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देख फैंस ने एक बार फिर से अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस को लेकर लोगों का दावा है कि उन्होंने साड़ी के पल्लू से अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश की थी। अंकिता लोखंडे का ये वीडियो देखते ही देखते चर्चा में आ गया।
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस विक्की जैन के साथ माता रानी के दर्शन करने पहुंचीं। वीडियो में अंकिता लोखंडे ने रेड साड़ी में नजर आईं, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा। अंकिता लोखंडे कमर के पास से अपना पल्लू थामे नजर आई। इस वीडियो को देख लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। एक यूजर ने अंकिता लोखंडे के वीडियो पर लिखा, "अरे अंकिता प्रेग्नेंट हैं क्या?" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं।"
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) प्रेग्नेंट हैं या नहीं, ये बात केवल अटकलों तक ही सीमित है। एक्ट्रेस की ओर से मामले पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है। वहीं टाइम्स नाउ नवभारत भी इसकी पुष्टि नहीं करता है। बता दें कि 'लाफ्टर शेफ' में भी अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की बात उठी थी। दरअसल, एक्ट्रेस के पैर में नस चढ़ गई थी, जिसके बाद अली गोनी और मुनव्वर फारूकी ने मजाक में कहा था, "पैर भारी हैं, अरे खुशखबरी है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited