Ankita Lokhande ने विक्की जैन की मम्मी संग की पूजा अर्चना, वीडियो पोस्ट कर कहा 'रिश्ते अच्छे होते हैं'...

Ankita Lokhande Pooja Video With Mother in Law: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपनी सासु माँ संग पूजा करती हुईं नजर आ रही है। साथ ही में एक्ट्रेस ने यह भी बताया की ऐसा करने से उनके रिश्ते परिवार संग कैसे जुड़े रहते हैं।

Ankita Lokhande Pooja Video With Mother in Law

Ankita Lokhande Pooja Video With Mother in Law

Ankita Lokhande Pooja Video With Mother in Law: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सिर्फ यही नहीं वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को लगातार जिंदगी से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर की जिसमें वह अपनी सासु माँ संग पूजा कर रही हैं। साथ ही सभी को यह भी बताया की ऐसे करने से उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आते हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए अंकिता द्वारा पोस्ट की गई वीडियो।
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Kaushal) की मम्मी मंदिर पहुंचती हैं और वहाँ दोनों बहु और सास पूजा करती हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि मेरी सासु माँ के साथ समय बिताना वाकई एक शांति अनुभव रहा है। हमारे साझा पलों के ज़रिए हमारा रिश्ता और भी मज़बूत हुआ है, ख़ास तौर पर मंदिर में हमारी यात्राओं के दौरान। ये यात्राएँ हमारे लिए एक प्रिय परंपरा बन गई हैं, जो एक शांत वातावरण प्रदान करती हैं जहाँ हम गहरे स्तर पर जुड़ सकते हैं। साथ बिताए इन पलों ने आपसी सम्मान और प्यार की भावना को बढ़ावा दिया है, जिससे हमारा रिश्ता और भी खास हो गया है।
एक्ट्रेस आगे लिखतीं हैं कि मैं उस समय के लिए आभारी हूँ जो हम साथ बिताते हैं, क्योंकि इससे हमें खुशी मिलती है और एक-दूसरे के बारे में गहरी समझ विकसित होती है। बात दें की पति विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में नजर आईं थी, लेकिन अपने झगड़ों को लेकर वह काफी ट्रोल हुए। इसी बीच अंकिता को डांटने और तीखे सवाल पूछने पर विक्की जैन की मम्मी खूब ट्रोल हुईं थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited