Anupama Spoiler Alert: शाह हाउस की नीलामी देख टूटेगा तोशु का गुरूर, अनुज-अनुपमा फिर बनेंगे सबका सहारा

Anupama Spoiler Alert: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो में इस समय मेकर्स कहानी में नया मोड़ लेकर आ रहे हैं। अनुपमा शो में देखने को मिलेगा की शाह हाउस की नीलामी हो गई है और सभी आशा भवन में रहने को मजबूर हो गए हैं। आइए अब देखते हैं कि 16 सितंबर के अनुपमा के एपिसोड में क्या देखा जाएगा।

Anupama Spoiler Alert

Anupama Spoiler Alert

Anupama Spoiler Alert: राजन शाही के शो अनुपमा में इस दिनों बैक तो बैक नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने के लिए कहानी में नया मोड़ लेकर आ रहे हैं। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा के वर्तमान ट्रैक की बात करें तो जहां एक तरफ पूरा आशा भवन ओणम का भव्य उत्सव मना रहा है वहीं तोशु अपना जाल बिछाने में लगा हुआ है। वह आशा भवन को बेच देना चाहता है लेकिन आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा जिसे देख सभी के होश उड़ जाएंगे। आइए अब देखते हैं कि 16 सितंबर के अनुपमा के एपिसोड में क्या देखा जाएगा।
अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अपनी कंपनी को दुबारा खड़ा करना चाहता है जिसके लिए वह पूरी कोशिश में लगा हुआ है। वह दूसरे नए-नए इन्वेस्टर से बात भी कर रहा है लेकिन कुछ पोस्टिव अभी सामने आ नहीं रहा है। वहीं अनुपमा, अनुज का हौसला बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। आज के एपिसोड में अनुज-अनुपमा का मान मूमेंट भी दिखाया जाएगा। दूसरी तरफ तोशु प्लान बना रहा है कि वह आशा भवन को बेच देगा। इसके लिए वह पूरी कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन इन सब बातों से अनजान अनुपमा और सभी आशा भवन वाले बड़े ही धूमधाम से ओणम का त्योहार मनाते नजर आते हैं। सभी बहुत खुश हैं और सुंदर भी लग रहे हैं।
अनुपमा के आगे आने वाले एपिसोड में नया ड्रामा देखने को मिलेगा। जहां एक तरफ तोशु अपना राज जमाना चाहता है। वहीं एक नया बिलर्डर आएगा और सभी घरवालों से कहेगा कि "आप लोगों को जल्द से जल्द ये घर खाली करना है।" लेकिन तोशु मना करता है और तभी बिल्डर उसे घर के पेपर दिखाता है और बोलता है कि ये घर उसे नाम पर है। बिल्डर ये भी बताता है कि वनराज ने पहले ही उससे तीन साल का रेंट ले चुका है। यह सुन सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं। अब आगे देखना है कि शाह परिवार का क्या होता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited