Anupama 17 Sep Twist: तोशु को दिन में तारे दिखाएगी डॉली, शाह परिवार का फिर सहारा बनेगी अनुपमा

Anupama 17 september twist in hindi: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा के 17 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिल्डर के कुछ लोग शाह हाउस में घुस जाएंगे और उन्हें घर खाली करने को बोलेंगे। यह सब देख अनुपमा और अनुज के होश उड़ जाएंगे। आइए एक नजर डालते हैं।

Anupama 17 september twist in hindi

Anupama 17 september twist in hindi

Anupama 17 september twist in hindi: राजन शाही का शो अनुपमा (Anupama) इस दिनों अपनी कहानी में नया मोड़ लेकर आ रहा है। वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे के जाने के बाद ट्रैक पूरी तरह से बदल गया है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguli) के शो अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि वनराज ने एक बिल्डर को शाह हाउस बेच दिया था और उससे तीन साल का एडवांस में किराया भी ले लिया था। अब वह बिल्डर इस घर में खुद रहना चाहता है जिसके लिए वह शाह परिवार को घर खाली करने की लास्ट वार्निंग दे चुका है। यह सब देख तोशु और पूरे शाह परिवार को झटका लग गया है। आइए सब देखते हैं 17 सितंबर के एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा।
अनुपमा (Anupama) के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोशु और सभी घरवाली बिल्डर की बात सुन चौंक जाते हैं और तोशु को जिम्मेदार टहराने लगते हैं। तोशु गुस्से से लाल-पीला हो जाता है और पूरे घर में वो फाइल ढूँढना शुरू कर देता है जो उन्हें बचा सकती है। लेकिन बा-बापूजी बहुत परेशान हो जाते हैं और सबको अपना सामान पैक करने के लिए बोलते हैं। तभी तोशु अपना आपा खो देता है और बोलता है कि मुझ पर इल्जाम लगाने से अच्छा है आप लोग मेरे साथ मिलकर घर के पेपर ढूँढे।
आगे दिखाया जाता है कि शाह हाउस के बारे में जानकार अनुपमा को चिंता होने लगती है और सोचती है कि उसके परिवार का क्या होगा। वहीं घर के अंदर बा-बापूजी सदमें में जा चुके हैं। डॉली, किंजल और पाखी अपना सामान पैक करने में लगे हुए हैं कि डीलर कभी भी उन्हें घर से बाहर फेंक सकता है। तभी कुछ लोग जीप में भरकर आते है शाह हाउस के बाहर खड़े हो जाते हैं। अनुपमा उनसे सवाल करती है लेकिन वो उसके सवाल का कोई जवाब नहीं देते हैं। जिसके बाद अनुपमा को समझ आ जाता है कि इन लोगों को बिल्डर ने भेजा है। अब आगे देखना है कि अनुपमा में क्या पूरा शाह परिवार रोड पर आ जाएगा आ अनुपमा फिर एक बार सबका सहारा बनेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited