अनुपमा 19 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: अधिक करेगा पाखी से शादी तोड़ने का फैसला, जानें आज रात क्या होगा

अनुपमा 19 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: हसमुख का कहना है कि उनकी पोती ने उनके पति को उनके बचकाने व्यवहार के लिए धमकाया और वह इसके लिए क्षमाप्रार्थी हैं। वह पाखी से पुलिस को पूरी सच्चाई बताने के लिए कहता है। अनुपमा, पाखी से अपनी गलती स्वीकार करने और अपने रिश्ते को बचाने के लिए चीजों को ठीक करने के लिए कहती है।

Anupama Spoiler

Anupama Spoiler

अनुपमा 19 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल में काफी कुछ हो रहा है। शो में पाखी की शादी को लेकर बड़ा ड्रामा चल रहा है। आज रात के एसिपोड में अब आप देखेंगे कि अंकुश महिला पुलिस इंस्पेक्टर से कहता है कि बरखा ने उसे सब कुछ बता दिया होगा, अब वह सबसे पूछताछ कर सकती है। इंस्पेक्टर वनराज और पाखी से पूछता है कि क्या उन पर लगे आरोप सही हैं। वनराज कहता है कि वह उसके हर सवाल का जवाब देगा, लेकिन इससे पहले वह उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहता है। पड़ोसी नाटक देखते हैं और चर्चा करते हैं कि यह पाखी की गलती है और अधिक निर्दोष है।
लीला, वनराज को रोकती है और इंस्पेक्टर से कहती है कि उनके बीच कुछ गलतफहमी है। वनराज कहता है कि उसे बोलने दो...। लीला उसे फिर से रोकती है और इंस्पेक्टर से कहती है कि उन्हें अब पुलिस की जरूरत नहीं है। पुलिस का कीमती समय बर्बाद करने पर इंस्पेक्टर नाराज हसमुख हस्तक्षेप करता है और कहता है कि लीला चिंतित हो गई है। पाखी डर के मारे अनुपमा का हाथ पकड़ लेती है। पड़ोसी चर्चा करते हैं कि हसमुख, पाखी के नाटकों से थक गया है और इसलिए ऐसा कर रहा है।
हसमुख का कहना है कि उनकी पोती ने उनके पति को उनके बचकाने व्यवहार के लिए धमकाया और वह इसके लिए क्षमाप्रार्थी हैं। वह पाखी से पुलिस को पूरी सच्चाई बताने के लिए कहता है। अनुपमा, पाखी से अपनी गलती स्वीकार करने और अपने रिश्ते को बचाने के लिए चीजों को ठीक करने के लिए कहती है। पाखी स्वीकार करती है कि उसने एक वॉइस मैसेज भेजा था जिसमें अधिक को आत्महत्या करने की धमकी दी गई थी। वह पूरी कहानी का वर्णन करती है। इंस्पेक्टर पूछता है कि वह खुद कह रही है या किसी के दबाव में...। पाखी खुद कहती है और अपनी गलती के लिए माफी मांगती है। पाखी अपनी गलती के लिए माफी मांगती है। इंस्पेक्टर का कहना है कि यह गलती नहीं बल्कि अपराध है क्योंकि आत्महत्या की धमकी देकर काम करवाना भी एक अपराध है। इंस्पेक्टर तब वनराज से कहता है कि उसकी बेटी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और इसलिए उसे एक हलफनामा लिखना होगा कि अगर पाखी को कुछ हुआ, तो अधिक और उसका परिवार जिम्मेदार नहीं होगा। वह सरकारी काउंसलर से पाखी और अधिक की काउंसलिंग करने के लिए कहती है।
सरकारी काउंसलर उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने उनकी मर्जी के खिलाफ शादी की। अधिक का कहना है कि यह एक प्रेम विवाह है। काउंसलर पूछती है कि उन्होंने शादी कब की। अधिक कहता है कि 3-4 हफ्ते पहले...। कंसलर का कहना है कि अभी उन्हें एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है और उन्होंने लड़ाई शुरू कर दी है। अनुपमा कहती हैं कि प्यार में जान देना और लेना अच्छा नहीं है।
वनराज अपनी गलती के लिए सभी से माफी मांगता है। बरखा कहती है कि वह जानती है कि ऐसा कहना अनुचित है, लेकिन पाखी के व्यवहार को देखकर ऐसी लड़की के साथ जीवन बिताना मुश्किल है। अंकुश का कहना है कि बरखा सही कह रही है, पुलिस की संलिप्तता के बाद पाखी और वनराज ने अपना मुंह बंद कर लिया..। वरना वनराज एक काउंटर शिकायत दर्ज करना चाहता था। अनुज का कहना है कि मामला पहले ही खत्म हो चुका है, अब अधिक और पाखी को तय करना चाहिए कि वे आगे क्या करेंगे। पाखी, अधिक से अपनी गलती के लिए माफी मांगती है और कहती है कि चलो नई शुरुआत करते हैं। अनुपमा बोलने की कोशिश करती है, लेकिन अनुज उसे रोक लेता है।
पाखी यह सुनकर टूट जाती है। वह अपनी शादी और उसके बाद के रोमांटिक दिनों को याद करती है। बरखा, अधिक से कहती है कि लोग उन्हें देख रहे हैं, उन्हें चले जाना चाहिए। अंकुश कहता है कि पाखी वही गलती करेगी और उन्हें परेशान करेगी। पाखी उन पर हस्तक्षेप न करने के लिए चिल्लाती है और उन्हें जिम्मेदार ठहराती है। अनुज का कहना है कि वह अपनी समस्याओं के लिए खुद जिम्मेदार हैं। पाखी कहती है कि हर कोई गलतियां करता है और अधिक से विनती करती है कि वह उसे न छोड़े। अधिक अब धमकी देता है कि बहुत हुआ और पाखी तुम अब रुक जाओ। इस तरह से पाखी की शादी अब टूटने की कगार पर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited