Anupama Spoiler: अनुपमा को मिलेगी नहीं जिंदगी, आध्या के लिए मेघा रचेगी बड़ा षड्यन्त्र

Anupama Spoiler in Hindi: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो अनुपमा में आज दिखाया जाएगा की डॉक्टर अनुपमा की जान बचा लेंगे। उसके बाद पूरा शाह परिवार मिलकर जन्माष्टमी का भव्य उत्सव मनाएगा। लेकिन क्या मेघा अपनी बेटी को भूल जाएगी? आइए इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Anupama Spoiler: अनुपमा को मिलेगी नहीं जिंदगी, आध्या के लिए मेघा रचेगी बड़ा षड्यन्त्र
Anupama Spoiler in Hindi: राजन शाही के शो अनुपमा में इस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स दर्शकों को सीट से बांधे रखने के लिए नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। वर्तमान ट्रैक में अनुपमा जिंदगी और मौत से लड़ रही है। वहीं पूरा परिवार उसके ठीक हो जाने की कामना कर रहा है। आज 2 सितंबर को अनुपमा के एपिसोड में दिखाया जाएगा की डॉक्टर अनुपमा की जान बचा लेंगे। इस बीच आपको बता दें कि वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने शो को अलविदा कह दिया है अब उनकी जगह शो में नया वनराज देखने को मिलेगा। आइए इस रिपोर्ट को देखते हैं।
रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर अनुपमा में आज देखने को मिलेगा की अनुज पागलों की तरफ अपनी अनु के लिए रोएगा और वह भगवान से प्रार्थना करेगा की उसकी अनु की जान बच जाए। तभी ऑपरेशन थिएटर से डॉक्टर बाहर आते हैं और पूरे शाह परिवार को बताते हैं कि चमत्कार हो गया है, अनुपमा जिंदा है। यह चमत्कार करोड़ों में किसी एक के साथ होता है। अनु के जिंदा होने की खबर सुन सभी खुश हो जाते हैं, सभी भगवान को शुक्रिया अदा करने लगते हैं।
आगे दिखाया जाएगा की अनुज, अनुपमा से मिलने जाता है और उससे दिन की बहुत सी बातें करता है और बताता है कि कैसे कान्हा जी ने उसकी जान बचाई है। अनुज-अनुपमा की गोद ली हुई बेटी आध्या भी अपनी माँ से मिलने आती है और उससे माफी मांगती है। बोलती है कि मैं बेवकूफ थी, मुझे घर छोड़ के नहीं जाना चाहिए था। मुझे माफ कर दो मम्मी। इसके बाद अनुपमा का पूरा परिवार उससे मिलने आता है। इसके बाद बापूजी सभी को घर जाकर खुशखबरी देते हैं और जन्माष्टमी का भव्य उत्सव मनाया जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited