अनुपमा 20 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: बरखा का मास्टर प्लान, वनराज और पाखी को सिखाया सबक

अनुपमा 20 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: बरखा और अंकुश नहीं चाहते कि पाखी, अधिक का जीवन बर्बाद करे। इसलिए दोनों इस शादी को तोड़ने और अधिक की रक्षा करने का फैसला करते हैं। अब पाखी को अपनी गलतियों का एहसास होता है इसलिए उसे लगता है कि वह किसी भी तरह से अधिक को नहीं खो सकती।

Anupama Spoiler

Anupama Spoiler

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
अनुपमा 20 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा सीरियल टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो असाधारण रूप से टीआरपी चार्ज में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और वीकरी बीएआरसी रेटिंग्स में टॉप पर है। रूपाली गांगुली शो में अनुपमा की मुख्य भूमिका निभाती हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका निभाते हैं। इन दिनों ट्रैक शाह और कपाड़िया परिवार के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूम रहा है। जैसा कि हमने देखा बरखा, पाखी और वनराज की मानसिक प्रताड़ना से ऊब चुकी है इसलिए वह उन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी।
पुलिस शाह के आवास पर आकर इस मामले की पुष्टि करेगी। वनराज हालांकि, स्थिति को शांत करने के बजाय अपने गुस्से से इसे और भी बदतर बना देगा। वनरात, बरखा और अधिक पर जवाबी हमला करेगा और उन दोनों के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज कराएगा। यह सुनकर हर कोई चौंक जाएगा, क्योंकि वे स्पष्ट रूप से जानते हैं कि गलती पाखी की है। बा, पुलिस वालों को बताएंगी कि यह एक पारिवारिक मामला है। बरखा अब सभी को स्पष्ट कर देगी कि वह वनराज और पाखी को उन सब के लिए नहीं बख्शेगी, जो उन्होंने किया है। बरखा, पाखी के नाटक से काफी पक चुकी है और इसलिए वह उसे अधिक से अलग करती है और उसे अपने साथ ले जाती है।
बरखा और अंकुश नहीं चाहते कि पाखी, अधिक का जीवन बर्बाद करे। इसलिए दोनों इस शादी को तोड़ने और अधिक की रक्षा करने का फैसला करते हैं। अब पाखी को अपनी गलतियों का एहसास होता है और इसलिए उसे लगता है कि वह किसी भी तरह से अधिक को नहीं खो सकती। घटनाओं में एक चौंकाने वाले मोड़ आएगा जब पाखी बेतहाशा दौड़ती है और अधिक के पैरों पर गिर जाती है। पाखी को अपने किए पर और अधिक के प्रति अपने व्यवहार पर पछतावा है। जब वह अधिक के पैरों पर गिरती है, तो वह उससे दूसरा मौका मांगकर क्षमा मांगती है।
क्या अधिक, पाखी को शादी का दूसरा मौका देगा? या फिर वो अपनी बहन बरखा के प्लान के मुताबिक चलेगा?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited