अनुपमा 22 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: अनुज सिखाएगा अनुपमा को परिवार का पाठ, टूट जाएगी अधिक और पाखी की शादी?

अनुपमा 22 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा सीरियल में आज का एपिसोड भी मनोरंजन से भरपूर होने वाला है। आज अनुज अपने परिवार को लेकर चिंतित नजर आएगा और अनुपमा को समझाने की कोशिश करेगा। इस बीच अधिक और पाखी की शादी पर भी खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है।

Anupama Spoiler

Anupama Spoiler

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में आज लगेगा मनोरंजन का तड़का।
  • पाखी और अधिक की शादी का फैसला होने वाला है।
  • अनुज अपने परिवार को लेकर चिंता करता नजर आएगा।
अनुपमा 22 दिसंबर 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी का नंबर वन सीरियल अनुपमा (Anupama) में ट्विस्ट एंड टर्न की कोई कमी नहीं है। अनुपमा का आज का एपिसोड (Anupama Latest Episode) भी धमाकेदार होने वाला है।अनुपमा सीरियल में आज का एपिसोड भी मनोरंजन से भरपूर होने वाला है। अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज अपने परिवार को लेकर चिंतित नजर आएगा। अनुज का मानना है कि अब बाकी चीजों को छोड़कर अनुपमा को अपने परिवार और छोटी अनु पर ध्यान देना चाहिए। अनुज, अनुपमा को परिवार का पाठ समझाने की कोशिश करेगा। इस बीच अधिक और पाखी की शादी पर भी खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है। आज के एपिसोड में ही तय हो जाएगा कि दोनों की शादी किस ओर जा रही है। क्या वह तलाक लेकर एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे?

अब अलग-अलग रहेंगे पाखी और अधिक

आज के एपिसोड में पाखी अपनी शादी के बारे में घर वालों से बात करती है। आज पाखी अपने किए पर शर्मिंदा नजर आएगी और अधिक के साथ ही बाकी लोगो को यह यकीन दिलाने वाली है कि अब से वह सुधर जाएगी और शादी के रिश्ते को बेहतर तरीके से निभाएगी। इस बीच अधिक, पाखी की बातों से संतुष्ट नहीं होता है, इसके साथ ही अनुज भी यही कहता है कि अभी तुम दोनों को अलग-अलग रहना चाहिए और एक दूसरे को टाइम देना चाहिए। जब तुम्हे लगे कि हां अब हम एक साथ रह सकते हैं तो दोबारा साथ रहने में कोई समस्या नहीं है।
इसके साथ ही पाखी और अधिक दोनों ही इस बात पर हामी भरते हैं कि वह अपनी शादी को एक और मौका देंगे, अभी तलाक के बारे में सोचना सही नहीं होगा।
'अपने परिवार पर ध्यान दो'
इसके साथ ही अब अनुज को अपने परिवार के लिए भी चिंता सताने लगती है। वह अनुपमा से कहते हैं कि अब पाखी और अधिक की शादी व बाकी मसलों को छोड़कर उसे छोटी अनु और अपने परिवार पर ही फोकस करना चाहिए। उनके परिवार पर ध्यान देना भी उतना ही जरूरी बन गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited