Anupama Spoiler: डिंपी रचेगी काव्या के खिलाफ साजिश, माया को सताएगा छोटी को खोने का डर

Anupama 30th June 2023, Latest Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में मेकर्स जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। शो में डिंपी काव्या से बदला लेने का फैसला करती हैं। वो नहीं चाहती है कि घर में वनराज का बच्चा आया। इससे पूरे परिवार को शर्मिंदा होना पड़ेगा। क्या डिंपी की चाल हो पाएगी कामयाब।

anupama

Anupama Spoiler Alert (credit pic: instagram)

Anupama 30th June 2023, Latest Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इमोशनल ट्रैक चल रहा है। एक तरफ जहां घरवाले अनुपमा को अमेरिका जाने से पहले ग्रैंड फेयरवाली पार्टी देते हैं। घरवालों से इतना प्यार पाकर अनुपमा बेहद खुश होती है। सभी उसे कुछ न कुछ गिफ्ट देते हैं। अनुपमा भी सभी के लिए स्पेशल लेटर लिखती हैं। वो सभी को बताती है कि उसके लिए ये परिवार कितना मायने रखता है। वनराज अनुपमा को गिफ्ट में घुंघरू देता है।
अनुपमा वनराज से घुंघरू पाकर काफी इमोशनल हो जाती है क्योंकि कभी उसे उसका डांस करना पसंद नहीं था। अनुपमा डांस न कर पाए इसलिए उसने उसके घुंघरू तोड़ दिए थे। अनुपमा से मिलने के लिए काव्या भी आती है। अनुपमा काव्या से कहती हैं कि शाह हाउस उसका घर है। उसे अपने घर लौट आना चाहिए। अनुपमा सबसे मिलकर कपाड़िया हाउस पहुंचती है। अनुपमा से मिलने के लिए अनुज सबसे ज्यादा बेकरार रहता है।
काव्या के खिलाफ साजिश रचेगी डिंपी
काव्या अनुपमा की बात मान लेती है। अनुपमा और काव्या की बात डिंपी सुन लेती है। डिंपी को लगता है कि काव्या के आने के बाद वनराज अपना कमरा नहीं खाली करेगा। वो अपने और समर के लिए सबकुछ चाहती है। वो शाह हाउस की सत्ता अपनाना चाहती है। डिंपी को लगता है कि काव्या के आने से उसका ये सपना कभी पूरा नहीं होगा।
शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के कपाड़िया हाउस में आने से माया खुश नहीं होती है। उसे लगता है कि अनुपमा एक बार फिर छोटी को उससे दूर कर देगी। दरअसल अंकुश छोटी से बात करता है और कहता है कि तुम तो अनुपमा के बिना नहीं रह सकती थी। वो हमेशा के लिए अमेरिका जा रही है। एक बार तो अनुपमा से बात करो।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited