Anupama में 15 साल लीप के बाद होगी इस किरदार की दर्दनाक मौत, कहानी में होंगे ये बड़े बदलाव

Anupama 15 Year leap: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी की मेकर्स कहानी में 15 साल का लीप लाने वाले हैं। ऐसे में अब इस लीप की कहानी में क्या क्या बदलने वाला है इसकी जानकारी सामने आई है, टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर।

Anupama 15 year leap

Anupama 15 year leap

Anupama 15 Year leap: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों अपने नए ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। सेट से तरह-तरह की वीडियो और फ़ोटोज़ सामने आती रहती है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है। इन दिनों कहानी में देखा जा रहा है की अनुपमा अनुज को शादी के लिए प्रपोज करती है। वहीं दूसरी तरफ किंजल पारितोष को तलाक देने के लिए राजी हो जाएगी। अब मनोरंजन गलियारे से खबर आ रही है की कहानी में जल्द 15 साल का लीप आएगा और एक किरदार की मौत हो जाएगी।
अनुपमा (Anupama) के 15 लीप से जुड़ी खबर सामने आई है की डिंपी की मौत हो जाएगी। किंजल, पारितोष, आध्या और डिंपी के किरदार कहानी में खत्म कर दिए जाएंगे। अनुपमा और अनुज का भी लुक समय के साथ बदल जाएगा और फिर एक बाद इस रिश्ते में खटास आ जाएगी। फिर एक बार अनुपमा को परिवार धोखा देगा हर बार की तरह। मेकर्स इस बार भी कहानी में नए ट्विस्ट और टर्न्स लाकर टीआरपी के राजा बनने के लिए तैयार हैं। अब देखना दिलचस्प होगा की ये नई कहानी दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं।
हालांकि अभी तक इन खबरों पर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही की तरफ से कोई औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। शो को कई महीने पहले सुधांशु पांडे और मदासला शर्मा ने भी अलविदा कह दिया था। बात दें आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की डिंपी आध्या पर हाथ उठाने वाली होती है लेकिन तभी वहाँ अनुज आकार उसे रोक देता है। जल्द ही आशा भवन में अनुज और अनुपमा की शादी की तैयार शुरू हो जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। टीवी मसाला (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited