Anupama फेम Gaurav Khanna अब बनना चाहते हैं पापा, लेकिन शादी के 8 साल बाद पत्नी आकांक्षा नहीं तैयार?

Gaurav Khanna-Akanksha Chamola Baby Planing: अनुपमा फेम एक्टर गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला ने हाल ही में अपने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की। शादी के 8 साल बाद क्या एक्ट्रेस बच्चे की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं या नहीं जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Gaurav Khanna-Akanksha Chamola Baby Planing

Gaurav Khanna-Akanksha Chamola Baby Planing

Gaurav Khanna-Akanksha Chamola Baby Planing: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupama) में अनुज का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए गौरव खन्ना अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर और उनकी पत्नी ने कल अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाई जिसके लिए तमाम फैंस ने कपल को बधाई दी। इसी बीच कई लोगों ने गौरव खन्ना और उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला को बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किए। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेबी प्लानिंग को लेकर बात की और बताया कि क्या वह बच्चे की जिम्मेदारी के लिए तैयार है या नहीं और और अगर हैं तो कब खुशखबरी सुनने को मिलेगी।
गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला (Akanksha Chamola) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग को लेकर बात की। इस पर वह कहती हैं कि वो इतने बड़े बच्चे यानी गौरव खन्ना की देखभाल करने में जुटी रहती हैं। अब कैसे समाज बदल गया है और महिलाएं भी पुरुष की तरह पूरा काम करने लगी हैं। वह आगे कहती हैं की कैसे वह गौरव, एक कुत्ता और बिल्ली परिवार की तरह रहते हैं। हालांकि अभी गौरव पिता बनना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस अभी इस चीज के लिए तैयार नहीं हैं।
आकांक्षा ने यह भी बताया की कैसे गौरव ने उनको बच्चे के लिए जोर नहीं दिया और उनके इस फैसला का सम्मान करते हैं। बात दें कपल की शादी को 8 साल हो गए हैं साल 2016 में आकांक्षा और गौरव ने सात फेरे लिए थे। दोनों की लव स्टोरी के टीवी सीरियल के ऑडिशन के दौरान हुई थी और आकांक्षा का बेबाकपन ने गौरव का दिल घायल किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited