हाथ से निकली अनुपमा की बड़ी बहू किंजल शाह, लटकों-झटकों से सबको बना रही हैं दीवाना

Nidhi Shah Latest Video : हाल ही में निधि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है। इस रील में निधि शाह अनुपमा के सेट पर डांस कर रही है।

Nidhi Shah LATEST Dance Video

Nidhi Shah LATEST Dance Video

Nidhi Shah Latest Video : अनुपमा शो से हर घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह( Nidhi Shah) अपने लुक से हर जगह छाई रहती हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं और जब वह सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो विडियो डालती हैं तो हर जगह खलबली हो जाती है। हाल ही में निधि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है। इस रील में निधि शाह अनुपमा के सेट पर डांस कर रही है।
निधि शाह ने अनुपमा के सेट पर मस्ती करते हुए एक विडियो शेयर की है। इस विडियो में किंजल, तोषु , अधिक और रोमिल भी साथ दिखाई दे रहे हैं। निधि गुलाबी साड़ी में वायरल रील , सो एलीगेनट , सो ब्यूटीफुल पर पर एक्शन कर रही है। निधि शाह के लटकों-झटकों को उनके को स्टार्स देख रहे हैं और मजाकिया अंदाज में हंस रहे हैं। निधि की इस विडियो पर फैंस भी मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अनुपमा की बड़ी बहू बिगड़ गई है। वहीं दूसरे फैंन ने लिखा कि आपसे ब्यूटीफुल कोई भी नहीं । वाकई एक्ट्रेस का यह लुक कमाल का लग रहा है।
बता दें कि इन दिनों टीवी के फेवरेट शो अनुपमा में बेहद दिलचस्प ट्रैक चल हुआ है। निधि शाह के किरदार की बात करें तो अनुपमा की बहू किंजल शाह हाउस छोड़कर लंदन जाने का प्लान बना रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited