Anupama Spoiler: अनुपमा के जाते ही अनुज की उलटी गिनती हुई शुरू, माया-बरखा हड़प लेंगी पूरा बिजनेस

Anupama upcoming twist and spoiler alert: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में नजर आने वाला है कि अनुपमा अब अपनी खुद की नई डांस अकेडेमी शुरू करने वाली है। वहीं दूसरी ओर अनुज के हाथ से उसका पूरा बिजनेस छिनने वाला है। इसकी पूरी प्लानिंग बरखा और माया ने कर ली है।

Anupamaa spoiler 12 april 2023

Anupamaa spoiler 12 april 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • अनुपमा शुरू करेगी अपनी नई डांस अकेडेमी।
  • अनुज के हाथ से छिन जाएगा पूरा बिजनेस।
  • माया और बरखा ने हाथ मिला लिया है।
Anupama spoiler alert: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में भी बड़े ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं। न सिर्फ अनुपमा अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के अपने फैसले पर अडिग रहने वाली है, बल्कि इसके लिए एक नया कदम भी उठाती नजर आएगी। वहीं दूसरी ओर अब अनुज का बुरा समय खत्म होने का नाम ही नहीं लेने ेवाला है। अनुपमा को खोने के बाद अब लगता है कि अनुज के हाथ से पूरा बिजनेस भी फिसलने वाला है। अनुपमा के आज 12 अप्रैल 2023 के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा को डांस अकेडेमी समर और डिंपल को सौंपते हुए दिखाया जाएगा। डिंपल और समर की नाराजगी के बाद अब अनुपमा अपनी खुद की डांस अकादमी खोलने का फैसला करने वाली है। अनुपमा के इस फैसले के बाद पाखी, पारितोष और किंजल नाराज हो जाते हैं और समर व डिंपल पर गुस्सा करने लगते हैं।
इस बीच डिंपल को पता चलता है कि कोर्ट की अगली सुनवाई में उसके तलाक का फैसला फाइनल हो जाएगा। इस बात की खबर वह खुशी-खुशी समर को देती है। हालांकि बाकी घर वाले अभी भी इन दोनों से ही नाराज हैं। वहीं दूसरी ओर अब अनुपमा ने अपनी डांस अकेडेमी खोलने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वह अपने नए पोस्टर भी छपवाती नजर आने वाली है।

अनुपमा को भड़काएगा वनराज

पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि अनुज को भड़काने के लिए वनराज मुंबई जाता है। ऐसा लगता है कि वनराज अपने मनसूबे में कामयाब हो गया है। क्योंकि अनुज वनराज की बातें लेकर बैठ जाता है और सोच-सोच कर परेशान होता रहेगा। इसके साथ ही अब वनराज का अगला टारगेट अनुपमा है। वह अनुपमा के पास उसे भड़काने के लिए आएगा। वह अनुपमा के लिए एक साड़ी भी गिफ्ट में लाता है। हालांकि अनुपमा इसे लेने से इनकार कर देगी। इसके साथ ही वह अनुपमा से कहता है कि मुंबई में वह अनुज से मिला था, जहां वह माया कि साथ मिलकर शॉपिंग कर रहा था। अनुपमा यह सुनकर खुश होती है कि अनुज सही सलामत है।

अनुज का बिजनेस छीनेंगी माया और बरखा

वहीं दूसरी ओर अनुज के हाथ से अब उसका बिजनेस भी छिनता हुआ नजर आने वाला है, माया और बरखा ने इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। आज के एपिसोड में दोनों अनुज का बिजनेस हड़पने की प्लानिंग करती भी नजर आने वाली हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited