Anupama Spoiler: अनुपमा की बेटी Choti Anu का किरदार होगा खत्म, Asmi Deo कहेंगी शो को अलविदा

Anupama upcoming twist choti anu quits tv serial post leap?: टीवी शो अनुपमा वर्तमान में छह साल के लीप के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा लगता है कि शाह हाउस में सब कुछ बिखर रहा है क्योंकि अनुपमा उनकी समस्या से खुद को दूर कर लेंगी। पाखी और अधिक अब एक ही छत के नीचे नहीं रह पाएंगे।

Anupamaa Spoiler

Anupamaa Spoiler

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama full episode latest spoiler alert: अनुपमा टीवी सीरियल निर्माताओं द्वारा एक चौंकाने वाला निर्णय लेने के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने नए फैक्ट्स जोड़ने और शो की कहानी को पुनर्जीवित करने के लिए छह साल का लीप लेने का फैसला किया है। अनुपमा डांस टीचर के रूप में सफल नजर आएंगी और अपने नियमों, शर्तों के अनुसार जीवन जीएगी। दूसरी तरफ अनुज, माया और छोटी अनु के साथ दोहरी जिंदगी जीता नजर आएगा।
अफवाहों की मानें तो छोटी अनु का किरदार 6 साल की उम्र में बड़ा हो जाएगी और इसलिए छोटी अनु का किरदार निभाने वाली असमी देव को शो छोड़ना होगा। निर्माताओं ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि अस्मी की जगह कौन लेगा? लेकिन शो के प्रशंसक अस्मी को छोड़ने के खिलाफ हैं। असमी का शो छोड़ना दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। क्या यह लीप कहानी को बढ़ावा देने और शो में ताजी हवा लाने में सक्षम होगा? क्या अनुज और अनुपमा एक हो पाएंगे?
टीवी शो अनुपमा वर्तमान में छह साल के लीप के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा लगता है कि शाह हाउस में सब कुछ बिखर रहा है क्योंकि अनुपमा उनकी समस्या से खुद को दूर कर लेंगी। पाखी और अधिक अब एक ही छत के नीचे नहीं रह पाएंगे। इसलिए उन्होंने बहुत कड़वाहट के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। दूसरी ओर समर, शाह हाउस छोड़ देगा क्योंकि परिवार के सदस्य के रूप में घर में डिंपी का स्वागत नहीं किया जाता है।
समर अपने परिवार के आशीर्वाद के बिना डिंपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए देखा जाएगा। बा और बाबूजी बहुत नाजुक और बूढ़े हो गए हैं। बा को गुस्से और हताशा से भरा हुआ देखा जाएगा, क्योंकि उनका परिवार टुकड़ों में टूट गया है। बा, अनुपमा पर अपने परिवार के लिए उपलब्ध नहीं होने का आरोप लगाती नजर आएंगी। अनुपमा भी अपने परिवार के बिना एक नई जिंदगी शुरू करती नजर आएंगी। क्या शाह परिवार साथ आ पाएगा?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited