Anupama Spoiler: अनुपमा की छोटी अनु खोलेगी बड़ा राज, हैरान रह जाएगा अनुज

Anupama Upcoming Twist and latest Spoiler Alert Full episode: सीरियल में अनुपमा और अनुज के अलग होने से प्रशंसकों का दिल टूट गया है। शो के नए ट्रैक को पहले से ही दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब फैंस एक और बड़े ट्विस्ट की उम्मीद कर रहे हैं।

Anupama serial

Anupama serial

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama latest Spoiler Alert: अनुपमा हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और साप्ताहिक टीआरपी रेटिंग्स में टॉप पर है। रूपाली गांगुली शो में मुख्य भूमिका निभाती हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका निभा रहे हैं। इन दिनों ट्रैक में अनुज और अनुपमा का दिल तोड़ने वाला सेपरेशन दिखाया जा रहा है। इसी अलगाव के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूम रही है। पहले देखा गया था माया और बरखा हाथ मिलाते हैं और अनुपमा के खिलाफ अनुज के मन को प्रदूषित करना शुरू कर देते हैं। वे अनुज को विश्वास दिलाते हैं कि अनुपमा अपने बच्चों के पास वापस चली गई है। वो, उसके और छोटी अनु के बिना खुश है।
सूत्रों के अनुसार, अनुज नफरत से भर चुका है क्योंकि वह यह मानने लगता है कि अनुपमा उसे याद नहीं करती है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि छोटी अनु ने एक बहुत बड़ा सच उजागर किया है। छोटी अनु बताती है कि अनुपमा ने कपाड़िया हाउस में रहने के लिए लड़ाई नहीं की क्योंकि उसने वहां रहने की रिक्वेस्ट की गई थी इसलिए ऐसा हुआ। वह आगे बताती है कि कैसे माया ने अनुज और अनुपमा की शादी बचाने के लिए उसे भड़काया और घर छोड़ने के लिए मजबूर किया।अब अनुज हैरान और शर्मिंदा है क्योंकि उसने अनुपमा को उसके सबसे कमजोर पलों में छोड़ दिया।
अनुपमा और अनुज के अलग होने से प्रशंसकों का दिल टूट गया है। शो के नए ट्रैक को पहले से ही दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है क्योंकि उनके कट्टर प्रशंसक उन्हें अलग रहते हुए नहीं देख सकते हैं। अब फैंस एक और बड़े ट्विस्ट की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रूपाली गांगुली का शो अनुपमा जल्द ही 4-5 साल का लीप लेगा। जब छोटी अनु थोड़ी बड़ी हो जाएगी और शो में कुछ नए पात्रों को पेश किया जाएगा।
रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुपमा को एक बहुत ही आत्मविश्वासी व्यक्ति के रूप में दिखाया जाएगा और वह अपने द्वारा खोली गई अकादमी को चलाने में काफी सफल होंगी। दूसरी ओर अनुज को अनुपमा के बिना खुश लेकिन फिर भी अधूरा दिखाया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited