Anupama Spoiler: अनुपमा की याद में तड़पेगा अनुज, वनराज जताएगा झूठी हमदर्दी

Anupama Upcoming Twist and latest Spoiler Alert Full episode: सीरियल में अनुपमा और अनुज अब अलग होने के बाद एक दूसरे के लिए तड़पते नजर आने वाले हैं। आज के एपिसोड में दोनों के बीच एक अनोख रिश्ता नजर आने वाला है, वहीं दूसरी ओर वनराज अभी भी अनुपमा को अपनी झूठी हमदर्दी दिखाएगा।

anupama spoiler 18 april 2023

anupama spoiler 18 april 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में आज बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं।
  • अनुपमा की याद में अनुज तड़पता हुआ नजर आने वाला है।
  • वहीं बरखा उसे अनुपमा के प्रति भड़काती नजर आएगी।
Anupama latest Spoiler Alert: टीवी सीरियल में अनुपमा लाखों फैंस के दिल पर राज कर रहा है। फैंस को टीवी सीरियल के ट्विस्ट और टर्न काफी पसंद आ रहे हैं। इस बीच अब आज के एपिसोड में अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj) अब अलग होने के बाद एक दूसरे के लिए तड़पते नजर आने वाले हैं। अनुपमा के एपिसोड में दोनों के बीच एक अनोख रिश्ता नजर आने वाला है, वहीं दूसरी ओर वनराज अभी भी अनुपमा को अपनी झूठी हमदर्दी दिखाएगा। कुल मिलाकर टीवी सीरियल अनुपमा में आज दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। एपिसोड की शुरुआत में बरखा, अनुपमा के घर से बेइज्जत होकर अपने घर लौटती है और अनुज को अनुपमा के खिलाफ भड़काने लगती है। वह कहती है कि अनुपमा की मां ने उसे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया है और चुनौती दी है कि अनुपमा का सामान वापस करना है तो अनुज को ही वापस आना होगा।
बरखा की ये सारी बातें अधिक, डिंपल और समर भी सुन लेते हैं। जिसके बाद दूसरे सीन में अनुज और छोटी अनु एक साथ सोते हुए दिखते हैं। सोते हुए अनुज, अनुपमा के कपड़े को पकड़ कर रखता है, माया उसे छुड़ाने की भी कोशिश करती है, लेकिन नाकामयाब हो जाती है। वहीं दूसरी ओर वनराज को पता चलता है कि बरखा, अनुपमा के घर पहुंची थी। तो झूठी हमदर्दी दिखाने के लिए वह अनुपमा को कॉल करेगा और पूछेगा कि वह कैसी है। इस बीच अनुपमा उससे बिलकुल भी बात करने के लिए तैयार नहीं नजर आती और बार बार कहती है कि मुझे बिना किसी काम के कॉल मत किया करो।
वनराज को अनुपमा को कॉल करता देख, काव्या को जलन होने लगती है। वह वनराज से कहती है कि मैं तुम्हारे सामने खड़ी हूं, फिर भी मुझसे हाल चाल नहीं पूछते और अनुपमा को सीधा कॉल किया जा रहा है।
इसके साथ ही अनुज की हालत बिगड़ जाती है और तेज बुखार में वह अनुपमा को याद करता है और उसका नाम अलापने लगता है। जिसके बादद अनुपमा को भी अनुज के साथ ही खांसी आने लगती है। जैसे ही अनुपमा कहती है कि अनुज ठीक हो जाए वैसे ही उसकी हालत सुधर जाती है। आज का एपिसोड एंटरटेनमेंट के नजरिए से शानदार होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited