Anupama Spoiler: Anuj है गंभीर बीमारी से पीड़ित? अनुपमा को सच जानकर लगेगा बड़ा झटका

Anupama spoiler alert upcoming twist latest: अनुज बहुत टूटा हुआ है जहां वह अनुपमा को बहुत याद करता है लेकिन अनुपमा के पास वापस नहीं जाना चाहता। इसके अलावा जब कांता बेन चाहती हैं। अनुपमा के लिए आने वाले एपिसोड में उसकी मां कांता, अनुज के बीच वाकयुद्ध करती नजर आएगी।

Anupama Spoiler Alert 3 april 2023

Anupama Spoiler Alert 3 april 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Spoiler Alert: टीवी धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। अनुज ने विनाशकारी कदम उठाया है जहां वह अनुपमा को नहीं चाहता है जिसे वह 26 साल से प्यार करता था और उसका इंतजार करता था। अब अचानक अनुज छोटी अनु की खातिर अनुपमा को छोड़ चुका है और माया के साथ रहने लगता है। अनुज बहुत टूटा हुआ है जहां वह अनुपमा को बहुत याद करता है लेकिन अनुपमा के पास वापस नहीं जाना चाहता। इसके अलावा जब कांता बेन चाहती हैं कि अनुज घर वापस आ जाए तो वह उनसे अनुपमा को उनके बिना जीवन जीना सिखाने की विनती करता है।
अनुज ने अनुपमा को सभी बिजनेस के अधिकार दिए हैं लेकिन वह सब छोड़कर कांता के घर चली गई है। अनुज चाहता था कि अनुपमा उसके साम्राज्य की देखभाल करे। अनुज चाहता है कि अनुपमा स्वतंत्र जीवन जिएं। यहीं से अब कहानी में बड़ा मोड़ आने वाला है। ऐसा लगता है कि अनुज गंभीर बीमारी से पीड़ित है और इसलिए उसने अपने जीवन में यह बड़ा कदम उठाया है! यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर कब अनुज से जुड़ा ये बड़ा सच सामने आएगा?
अनुपमा के लिए आने वाले एपिसोड में उसकी मां कांता, अनुज के बीच वाकयुद्ध करती नजर आएगी, लेकिन सब व्यर्थ होगा। अनुज किसी भी कीमत पर अनुपमा के पास वापस नहीं लौटने वाला है। अनुज दूर है और माया और छोटी के साथ रहता है। इन सबसे माया बहुत खुश है। हालांकि जाने से पहले कांता, माया को रियलिटी चेक देती है कि एक दिन अनुज उसे छोड़कर चला जाएगा ये कहती है। अनुज दूसरी तरफ खुद को बाथरूम में बंद कर रोता है। अनुज, अनुपमा से कुछ बड़ा छुपा रहा है। अनुज इस बार क्या छुपा रहा है क्योंकि वह अपनी अनुपमा से प्यार करता है और हमेशा करेगा?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited