Anupama Spoiler Alert: अनुपमा ने शुरू किया अपना बिजनेस, अनुज की प्रॉपर्टी को मारी लात

Anupama spoiler alert upcoming twist full episode : अनुपमा के आगामी एपिसोड अब दर्शक अनुपमा को अपनी डांस अकादमी में पहुंचते हुए देखेंगे। जहां कांता मां उसे आशीर्वाद देती हैं और उसे अपने जीवन में रॉक करने के लिए कहती है। अनुपमा अपनी यात्रा शुरू करने के लिए खुश है।

Anupama Spoiler Alert 4 april 2023

Anupama Spoiler Alert 4 april 2023

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama upcoming twist spoiler alert : टीवी सीरियल अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि अनुपमा रोए जा रही है और वो बहुत दुखी है।जहां कांता मां एक मजबूत निर्णय लेती है और उसे रोकने का फैसला करती है। कांता, अनुपमा को उसी दिन रोने देती है लेकिन अगले दिन एक नई शुरुआत करने के लिए कहती है।अनुुपमा की मां कहती है कि जिंदगी रुकने वाली नहीं है इसलिए हमें उसी खुशी के साथ अपने वर्क प्रोफाइल को जारी रखना होगा।इसलिए कांता जीवन को आगे ले जाना सिखाती हैं क्योंकि यही जीवन का नियम है हार के बाद ही जीत है।
अब कांता अनुपमा को प्रेरित करती हैं जहां अनुपमा भी अपनी आगे की जिंदगी जीने के लिए सकारात्मक सोच दिखाती हैं। कांता ने अनुपमा से अपनी डांस अकादमी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कहा है। अनुपमा अपने जीवन को सकारात्मक पंखों के साथ आगे ले जाएंगी। अनुपमा अपने जीवन को आगे कैसे ले जाएंगी, यह देखने के लिए इंतजार करना होगा और देखना होगा। अब ये बेहद दिलचस्प ट्रैक दर्शकों को कितना पसंद आता है ये शो में आगे देखना होगा।
अनुपमा के आगामी एपिसोड अब दर्शक अनुपमा को अपनी डांस अकादमी में पहुंचते हुए देखेंगे। जहां कांता मां उसे आशीर्वाद देती हैं और उसे अपने जीवन में रॉक करने के लिए कहती है। अनुपमा खुश है क्योंकि वह अपने बापूजी के सम्मान के साथ फिर से अपनी यात्रा शुरू करने के लिए खुश है। शो में आगे यह देखा जाएगा है कि शाह परिवार की युवा पीढ़ी परितोष, किंजल, समर, डिंपी और पाखी सभी अनुपमा से मिलने आते हैं। ये यंग जेनरेशन पहले ही दिन उसका हौसला बढ़ाते हुए देखे जाएंगे।
अब अनुपमा को खुशी होगी और वे उसे एक परी और राजकुमारी की तरह महसूस कराते हैं। अनुपमा, अनुज के बिना जीवन में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं लेकिन उसे हर बार याद आती है कि अनुज के बिना क्या अनुपमा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ पाएगी? क्या अनुज अपने सपनों और यादों को याद करता रहेगा? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited