Anupama Spoiler: Vanraj ने छुपके से रिकॉर्ड किया अनुपमा का वीडियो, Anuj को लगेगी मिर्ची

Anupama full episode upcoming twist 9 april 2023 spoiler alert: अनुपमा की कहानी वनराज के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो अनुपमा को अपने जीवन में वापस चाहता है। पहले यह देखा गया था कि वनराज बहुत महत्वाकांक्षी हो गया है क्योंकि वह किसी के लिए अपने सपने से समझौता करने को तैयार नहीं है।

Anupama episode Spoiler Alert

Anupama episode Spoiler Alert

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Latest spoiler alert: टीवी सीरियल अनुपमा की ताजा कहानी में अब वह समय आ गया है जब वनराज, अनुपमा के साथ अपने दिमाग का खेल खेलने जा रहा है। अनुपमा अपनी डांस अकादमी में फिर से शामिल होकर नए सिरे से शुरुआत कर रही हैं, लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। डिंपल किसी ना किसी तरह अनुपमा की डांस क्लास में बाधा बन रही है क्योंकि अब वह यहां राज करना चाहती है। इस बीच, यहां समर, परितोष, किंजल और पाखी, अनुपमा को सरप्राइज देते हैं और उसकी सकारात्मक शुरुआत के लिए उसका हौसला बढ़ाते हैं। दुर्भाग्य से, इस उत्सव के समय में वनराज, अनुज को भेजने के लिए अनुपमा का वीडियो रिकॉर्ड करेगा।
जी हां, कहानी में वनराज ही है जो कि अनुज और अनुपमा के बीच फिर से चीजें खराब करने के लिए तैयार है। वो कभी नहीं चाहता कि अनुपमा और अनुज एक हों। इसीलिए स्थिति अब पहले की तरह बिगड़ने वाली है। वनराज ने अनुपमा के साथ एजेंडे की दोस्ती करी है। वनराज, अनुज और अनुपमा के बीच सुलह कराने के लिए तैयार नहीं है। इसलिए, वह अनुज को यह मानने के लिए वीडियो भेजता है कि अनुपमा उसके बिना खुश है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है और कैसे वनराज, अनुपमा की यह दोस्ती अब केवल मान के बीच अराजकता पैदा करेगी।
अनुपमा की कहानी वनराज के इर्द-गिर्द घूम रहा है जो अनुपमा को अपने जीवन में वापस चाहता है। पहले यह देखा गया था कि वनराज बहुत महत्वाकांक्षी हो गया है क्योंकि वह किसी के लिए अपने सपने से समझौता करने को तैयार नहीं है। समय के साथ उसे अनुपमा को धोखा देने की अपनी गलती का एहसास हो गया है क्योंकि वह एक आदर्श विवाह था। वनराज, उसे वापस चाहता है और इसलिए उसके करीब जाने की योजना बना रहा है। वह अनुपमा को अपनी दोस्ती का प्रस्ताव रखेगा क्योंकि वह एक बार फिर अनुपमा के करीब आना चाहता है।
वनराज, अनुपमा के साथ दोस्ती करना चाहता था लेकिन उसके प्रति वफादारी नहीं दिखा पा रहा है। अनुपमा को यकीन है कि एक बार फिर वनराज साबित कर देगा कि वह कभी दोस्त नहीं बन सकते। हालांकि वह उसे दूसरा मौका देने के लिए तैयार हो जाएगी और उसकी दोस्ती स्वीकार कर लेगी। दूसरी ओर डिंपी को यह पसंद नहीं है कि अनुपमा उस डांस अकादमी को संभालने के लिए वापस आ गई है जिसे वह और समर संभाल रहे थे। क्या अनुपमा बहुत देर होने से पहले अपने परिवार और शादी को बचा पाएगी?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited