Anupama Spoiler Alert: माया करेगी छोटी अनु को किडनैप, अनुपमा के बर्थडे पर होगा हंगामा

anupama latest spoiler alert tv serial: अब अनुपमा का जन्मदिन कहानी में एक प्रमुख मोड़ लेकर आएगा। जब माया, मान को बताए बिना अनु को अपने साथ ले जाने की योजना बनाती है। अगले ट्रैक में, जब अनुपमा और अनुज, माया को बताए बिना अनु के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

Anupama Spoiler Alert

Anupama Spoiler Alert

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Upcoming Twist spoiler alert: टीवी सीरियल अनुपमा आगामी ट्विस्ट और कहानी में नए मोड़ के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। अनुज के लिए माया का एकतरफा प्यार सबके सामने आ चुका है और तक से अनुपमा उसे और बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। इसलिए, अनुज और अनुपमा दोनों माया को घर छोड़ने के लिए कहते हैं। हालांकि अब माया, छोटी अनु को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ जाती है।
अब अनुपमा का जन्मदिन कहानी में एक प्रमुख मोड़ लेकर आएगा। जब माया, मान को बताए बिना अनु को अपने साथ ले जाने की योजना बनाती है। अगले ट्रैक में, जब अनुपमा और अनुज, माया को बताए बिना अनु के साथ अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अब, देखते हैं कि अनुज और अनुपमा दोनों के लिए आने वाला समय कितना चुनौतीपूर्ण होगा।
अब माया को कहानी में हम अनुपमा के खिलाफ साहसिक कदम उठाते हुए देखेंगे। माया को दोनों ने घर से निकाल दिया है और वो उनके सामने भीख मांगती है लेकिन उन पर इसका कोई असर नहीं होता। जल्द ही माया आखिरी बार कपाड़िया हाउस में आएगी और उनसे अनुरोध करेगी कि उन्हें एक रात उनके साथ रहने की अनुमति दें। अनुज और अनुपमा सहमत नहीं होंगे लेकिन छोटी अनु की रिक्वेस्ट के बाद वे माया को उनके साथ एक रात बिताने की अनुमति देंगे। अब आश्चर्यजनक रूप से माया, कपाड़िया हाउस से छोटी अनु का अपहरण करने की योजना बनाएगी।
अनुपमा को माया पर शक
अनुपमा को माया का व्यवहार बहुत अजीब लगेगा, लेकिन वह यह नहीं समझ पाएंगी कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। क्या माया, अनुज और अनुपमा से छोटी अनु को छीन पाएगी या नहीं? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited