Anupamaa: अधिक के हनी ट्रैप में फंसेगी पाखी, बेटी का रिश्ता लेकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी अनुपमा

Anupama Upcoming Twist latest spoiler: अनुपमा में अगला ट्रैक यह है कि अधिक, पाखी को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का लालच देता है क्योंकि वह भविष्य में शादी का आश्वासन देता है।

Anupamaa

Anupamaa

Anupama Twist Latest: अनुपमा टीवी धारावाहिक की आने वाली कहानी में काफी कुछ होने वाला है। अनुपमा की जिंदगी के लिए आगे बहुत कुछ होने वाला है। हाल ही में, हमने देखा कि कैसे अधिक, पाखी से अपने प्यार का इजहार करता है और इस तरह दोनों एक रोमांटिक डेट का प्लान बनाते हैं। जब हर कोई अपने गैंग के समय का आनंद लेता है। शाह और कपाड़िया परिवार अपने निजी समय का जश्न मनाने में व्यस्त है। यहां अधिक और पाखी एक साथ कुछ समय बिताने के लिए होटल के कमरे में जाएंगे। नतीजतन, यह वह जगह है जहां अधिक अपनी अंतिम योजना को अंजाम देगा और पाखी को अपने साथ इंटीमेट का लालच देता।
अधिक और पाखी करेंगे हद पार
अगला ट्रैक यह है कि अधिक, पाखी को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का लालच देता है क्योंकि वह भविष्य में शादी का आश्वासन देता है। अब जब पाखी उसकी मीठी-मीठी बातों से लगभग प्रभावित हो रही है, तो वह सचमुच उसके जाल में फंस जाएगी। पाखी अब वो काम करेगी, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी?
अनुपमा एक हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए तैयार है। अनुपमा और परिवार को पाखी व अधिक के साथ रात बिताने के बारे में पता चल चुका है। अब यह देखा जाएगा कि परिवार पाखी और अधिक की शादी की व्यवस्था करेगा। पाखी और अनुपमा के बीच कई हिट और मिस सीन दिखेंगे। पाखी ने अपनी किशोरावस्था को बहाना बनाकर अपनी बात को सही ठहराने की कोशिश की है। पाखी और अधिक दोनों ने सुझाव दिया कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं।
आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज, पाखी और अधिक के होटल में रुकने के बारे में जानने के बाद एक बड़ा सीन तैयार करेंगे। अनुपमा सभी को शांत करेगी और तर्क देंगी कि वे उनकी शादी कर सकते हैं क्योंकि यह एकमात्र विकल्प है। परिवारों के पास सहमत होने के अलावा कोई विकल्प नहीं होगा। वे सभी कपाड़िया हाउस में शादी के बारे में चर्चा करने के लिए इकट्ठा होंगे। यह जानना दिलचस्प होगा कि क्या अधिक वास्तव में पाखी से शादी करता है या उसे छोड़ देगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited