Anupama Twist: होटल में इंटीमेट होते पकड़े जाएंगे अधिक और पाखी, परितोष को जेल भेजेगी किंजल

Anupama upcoming spoiler twist: ​अनुपमा में पाखी, अधिक की बातों में बहक जाती है। हालांकि कहानी में तभी एक दिलचस्प मोड़ आएगा। क्योंकि एक महिला ग्रुप उसी होटल में धावा बोल देगा और इसी में पाखी फंसने वाली है।

Anupamaa

Anupamaa

Anupama Upcoming Twist: लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा। ऐसा लगता है कि अधिक और पाखी एक-दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं और वे इंटीमेसी चाहते हैं। अधिक अच्छा गेम खेल रहा है जहां उसे पाखी से प्यार नहीं है, बल्कि तोशु की तरह अपनी मर्दानगी को संतुष्ट करने के लिए उसका इस्तेमाल कर रहा है। अब अधिक, पाखी को होटल के कमरे में ले जाता है जहां वह उसके साथ इंटीमेट होने का फैसला करता है। पाखी इसके लिए तैयार नहीं है लेकिन अधिक ने उसे केवल एक बार ऐसा करने के लिए मजबूर किया है।
अनुपमा में पाखी, अधिक की बातों में बहक जाती है। हालांकि कहानी में तभी एक दिलचस्प मोड़ आएगा। क्योंकि एक महिला ग्रुप उसी होटल में धावा बोल देगा और इसी में पाखी फंसने वाली है। क्योंकि ये ग्रुप लड़के-लड़कियों को रंगे हाथ पकड़ेगा। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।
अनुपमा की आने वाली कहानी में बहुत कुछ ड्रामा आने वाला है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। हाल ही में, यह देखा गया है कि कैसे परितोष ने परी का अपहरण कर लिया, क्योंकि परिवार ने उससे नाता तोड़ लिया था। परितोष, परी से दूर रहने के लिए तैयार नहीं है। इसलिए वह परी का अपहरण करता है। हालांकि, अनुपमा बिना माफी मांगे इसे जाने देने के लिए तैयार नहीं हैं। अब जब परितोष ने किंजल से दूसरा मौका मांगा। अब फाइनली परितोष को जेल के पीछे धकेलने का मौका आ गया है।
आगे कहानी में आपको शाह परिवार में बड़ा तमाशा देखने को मिलेगा। जबकि किंजल, परितोष को माफ करने के लिए तैयार नहीं है कि वह क्या कर रहा है। क्या अब किंजल वास्तव में परितोष को जेल भेज पाएगी? ये देखना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited