Anupama के सेट पर मेकर्स ने लगाया ताला, सुधांशु पांडे के जाते ही पूरी कास्ट से साइन कराए ये अहम पेपर

Anupama makers took Big Decision:​ रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो अनुपमा (Anupama) के सेट से एक बड़ी खबर सामने या रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने शो से जड़े कुछ बड़े फैसले लिए हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Anupama makers took Big Decision

Anupama makers took Big Decision

Anupama makers took Big Decision: राजन शाही (Rajan Shahi) का शो अनुपमा इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। वनराज का किरदार अदा करने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अचानक शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में मेकर्स शो की टीआरपी को टॉप पर बनाए रखने के लिए कहानी में नए मोड़ लेकर आ रहे हैं। हालिया एपिसोड में भी एक तरफ तोशु वनराज का अंतिम संस्कार करता नजर आएगा तो दूसरी तरफ अनुपमा (Anupama) मेघा की बेटी प्रिया का पता लगाएगी। अब इस बीच अनुपमा के सेट से सामने आई अंदरूनी खबर पर नजर डालें तो मेकर्स ने अनुपमा शो से जुड़ी खबरों को गोपनीय रखने के लिए बड़े फैसले लिए हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो अनुपमा (Anupama) से खबर सामने या रही है कि मेकर्स शो की कहानी को दिलचस्प बनाए रखने के लिए और अंदरूनी जानकारी लीक ना करने के लिए सेट के आस-पास मीडिया को बैन कर दिया है। इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि मेकर्स ने सभी कास्ट एण्ड क्रू से NDA (Non-Disclosure-Agreements) साइन कराया गया है। ऐसे में सेट पर मौजूद कोई भी सदस्य अनुपमा से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं देगा।
बता दें कि ऐसा लगता है मेकर्स द्वारा शो कि कहानी को लेकर लोगों में इन्टरेस्ट बनाए रखने के लिए यह फैसला लिया गया है। हालांकि मीडिया को बैन करने का असली कारण सामने नहीं आया है। इसके अलावा यह भी बता दें कि वनराज शाह उर्फ सुधांशु पांडे के शो से जाते ही कहानी में नया प्लॉट आ गया है। जिसके मुताबिक तोशु शाह परिवार की गद्दी हासिल करने का प्रयास करेगा और अपने ही बाप का जबरदस्ती संस्कार कर देगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited