Anupama: सुधांशु पांडे की जाते ही रूपाली गांगुली ने खुशी में गाया गाना, वीडियो देखते ही लोगों ने ली फिरकी

Rupali Ganguly New Video: टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अनुपमा के सेट से वीडियो शेयर की है जिसमें वह हंसी-खुशी गाना गा रही हैं। लोगों का मानना है की एक्ट्रेस सुधांशु पांडे के जाने से काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है, टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए वीडियो।

Anupama Rupali Ganguly New Video

Anupama Rupali Ganguly New Video

Rupali Ganguly New Video: स्टार प्लस के हिट शो अनुपमा का किरदार निभा रही रूपाली गांगुली इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह गाना गाती हुई नजर आ रही है। ऐसे में यह देख लोगों ने एक्ट्रेस से शो से जुड़े कई सवाल कीये और यह भी कहा क्या वह सुधांशु पांडे के जाने से खुश हैं और क्या वह खुशी में गाना गा ही हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में देखिए रूपलई गांगुली की गाना गाने वाली वायरल वीडियो।
अनुपमा (Anupama) के सेट से रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की जिसमें वह पीहू बोले गाना गा रही हैं। एक्ट्रेस के साथ सीरियल में सागर का किरदार निभा रहे नितिन भी नजर आ रहे हैं। दोनों ही मधुर आवाज में पीहू बोले हौले-हौले गाना गा रहे हैं जो काफी अच्छा लग रहा है सुनने में। हालांकि यह वीडियो देख कुछ लोग नाराज हुए उनका मानना है की हाल ही में अनुपमा को छोड़ चुके सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के जाने की खुशी में यह वीडियो पोस्ट किया गया है। वहीं दूसरी तरह एक यूजर ने लिखा कि क्या सुधांशु आपकी वजह से शो छोड़कर गए हैं?
यूजर रूपाली गांगुली से यह भी पूछ रहे हैं क्या वह शो छोड़कर जा रही हैं और क्या उनकी सीरियल में मौत हो गई है? दरअसल अनुपमा में आज दिखाया जाएगा की अनु की मौत हो गई और डॉक्टर उसे नहीं बचा पाए। ऐसे में शाह परिवार में मातम छा गया है और अनुज-आध्या सदमे में चले गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited