Anupama छोड़ने के बाद TV से गायब थे Paras Kalnawat, अब मिला एकता कपूर का सुपरहिट शो!

paras kalnawat gets ekta kapoor superhit tv show kundali bhagya?: लीप के बाद एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल कुंडली भाग्य में शामिल होने के लिए दो लोकप्रिय टीवी अभिनेताओं के साथ बातचीत चल रही है। इसमें एक नाम अनुपमा सीरियल के पॉपुलर एक्टर पारस कलनावत का आगे आ रहा है।

paras kalnawat

paras kalnawat

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Paras kalnawat gets kundali bhagya?: श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा का शो कुंडली भाग्य तब से सुर्खियां बटोर रहा है जब से पता चला है कि मेकर्स जेनरेशन लीप लेने की योजना बना रहे हैं। लीप को लेकर उत्साह को देखते हुए क्रिएटिव टीम ने कथित तौर पर शो में टाइम जंप लगाने की योजना बनाई है। हालांकि एकता कपूर और प्रोडक्शन हाउस इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं इंडस्ट्री में खबरें हैं कि हिट डेली सोप में जल्द ही लीप ट्रैक आएगा और इसी के साथ शो में खूब सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। खबर है कि अनुपमा के एक्टर पारस कलनावत भी लीप के बाद कुंडली भाग्य में एंट्री लेने वाले हैं।
हालिया चर्चा की मानें तो लीप के बाद कुंडली भाग्य में शामिल होने के लिए दो लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ बातचीत कर रही है। जी हां, आपने सही पढ़ा है! पारस कलनावत अब कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में शामिल होने वाले हैं। एक पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, दो टीवी कलाकार कुंडली भाग्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए दौड़ में हैं। ये नाम हर्ष राजपूत और पारस कलनावत का है जिनसे प्रोडक्शन हाउस की बातचीत चल रही है।
हर्ष राजपूत और पारस कलनावत में कांटे की टक्कर
रिपोर्ट में कहा गया है कि हर्ष राजपूत और पारस कलनावत, कुंडली भाग्य में मुख्य किरदार के लिए कंपीट कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि हर्ष ने इससे पहले एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ कुछ तो है: नागिन एक नए रंग में में काम किया था। जो कलर्स चैनल पर प्रसारित हुआ था और इसमें कृष्ण मुखर्जी लीड रोल में थीं।
पिछले साल पारस कलनावत ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं। जब उन्होंने कथित तौर पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए अनुपमा से बाहर कर दिया गया था। राजन शाही ने एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि एक कलाकार के रूप में पारस की सेवाओं को समाप्त कर दिया गया क्योंकि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को सूचित किए बिना एक प्रतिद्वंद्वी चैनल पर एक शो साइन कर लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited