Anupama Spoiler Alert: कपाड़िया हाउस में रहेगी माया, 15 दिनों के छोटी अनु को अनुपमा से छींनेगी

Anupama Spoiler alert TV Show: माया, अनु और अनुज के जीवन में उथल-पुथल मचाने आई है। अनुपमा एक मां के दर्द को महसूस करेगी और उसे अपनी बेटी के पास रहने देगी। वह उसे 15 दिन का अल्टीमेटम देगी, जिसके बाद छोटी अनु तय करेगी कि उसे माया के साथ जाना है या नहीं।

Anupamaa TV Show

Anupamaa TV Show

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anupama Spoiler alert BIG Twist : टीवी सीरियल अनुपमा सभी का फेवरेट है। छोटे परदे पर प्रशंसक अनुपमा पर खूब प्यार लुटाते हैं और सीरियल का हर ट्विस्ट पता करने के लिए तैयार रहते हैं। इससे पहले अनुपमा टीवी सीरियल में शाह और कपाड़िया के बीच की अनबन ने सबका ध्यान खींचा था। इसी बीच एक नए किरदार माया की एंट्री हुई है जिसने सबका ध्यान खींचा है। माया, अनु और अनुज के जीवन में उथल-पुथल मचाने आई है। वह छोटी अनु की बायलॉजिकल मां हैं और वह अपनी बेटी का दावा करने के लिए वापस आ गई हैं। हालांकि अनुज और अनुपमा, जो छोटी अनु के माता-पिता हैं, वो अपनी बेटी को जाने देने के मूड में नहीं हैं।
अनुपमा सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में हमें हैरतअंगेज ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा, माया को कपाड़िया हाउस में रहने देगी। जबकि अनुज पूरी तरह से इसके खिलाफ है। अनुपमा एक मां के दर्द को महसूस करेगी और उसे अपनी बेटी के पास रहने देगी। वह उसे 15 दिन का अल्टीमेटम देगी, जिसके बाद छोटी अनु तय करेगी कि उसे माया के साथ जाना है या नहीं। अनुपमा कहती हैं कि अगर छोटी अनु उनके साथ रहने का फैसला करती है, तो वे उसे कानूनी रूप से अपना लेंगे और उसके बाद माया का उस पर कोई दावा नहीं होगा।
माया, छोटी अनु को अपने साथ जाने के लिए मनाने के लिए दृढ़ है। हालांकि, अनुपमा ने उन्हें सख्त चेतावनी दी है। माया, छोटी अनु को अपनी बात से सहमत कराने के लिए कोई चाल नहीं चल सकती। माया ने छोटी अनु को एक अनाथालय में छोड़ दिया था। बाद में अनुपमा और अनुज ने छोटी अनु को अनाथालय से लिए और वो बेहद करीब आ गए। अब कहानी में यह बेटी के लिए जंग है।
सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मान के प्रशंसक रूपाली और गौरव द्वारा शेयर की जाने वाली केमिस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं। इसी वजह से ये टीवी शो अब तक टीआरपी चार्ट में टॉप पर राज कर रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited